मोटोरोला ने भारत में शुरू किया Moto X4 के लिये एंड्रॉयड 8.0 Oreo अपडेट

मोटोरोला ने भारत में शुरू किया Moto X4 के लिये एंड्रॉयड 8.0 Oreo अपडेट
HIGHLIGHTS

Moto X4 स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरे और 16MP के फ्रंट फेसिंग कैमरे से लैस है

Moto X4 ने भारत में एंड्रॉयड 8.0 Oreo अपडेट प्राप्त करना शुरू कर दिया है. एक ट्विटर यूजर के अनुसार, Oreo अपडेट में OPW27.2  बिल्ड नंबर होती है और इसकी साइज लगभग 1.1 GB है. इस स्मार्टफोन को दो वेरियंट में लॉन्च किया गया था, एक  एंड्रॉयड नूगा और दूसरा एंड्रॉयड वन पर चल रहा है. हालांकि, एंड्रॉयड नूगा पर चलने वाले वेरियंट को ही भारत में लॉन्च किया गया था.

Oreo अपडेट के साथ, Moto X4 के एंड्रॉयड सिक्योरिटी पैच को दिसंबर में अपडेट किया गया है. यह Oreo सुविधाओं के साथ डिवाइस में कुछ स्टेब्लिटी सुधार भी लाता है, जैसे कि रिवैम्पड सेटिंग्स ऐप और क्विक सेटिंग्स मेनू, पिक्चर-इन-पिक्चर (PiP) मोड, स्मार्ट टेक्स्ट, ऑटो-फिल फीचर और एडप्टिव नोटिफिकेशन डॉट्स.

Moto X4  को पिछले महीने भारत में लॉन्च किया गया था. स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.2 इंच का पूर्ण HD डिस्प्ले है और यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 630 प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है. Moto X4 स्मार्टफोन 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज से लैस होगा और इसके स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड द्वारा 256GB तक बढ़ाया जा सकता है.

अन्य स्मार्टफोंस की तरह Moto X4 भी डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा. इस डिवाइस में 12MP का प्राइमरी कैमरा मौजूद होगा जो f/2.0 अपर्चर और फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस तथा दूसरा 8MP का सेकेंडरी कैमरा वाइड-एंगल लेंस के साथ आएगा. इसका रियर कैमरा डुअल- LED फ़्लैश और बोकेह मॉड सपोर्ट कर सकता है और 30fps पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है. इस स्मार्टफोन में 16MP का सेल्फी कैमरा मौजूद होगा जो f/2.0 अपर्चर और डेडिकेटेड LED फ़्लैश के साथ आएगा. 

Moto X4 कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, GPS और NFC ऑफर करेगा लेकिन इसमें 3.5mm का ऑडियो जैक मौजूद नहीं है.इस स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी मौजूद हो जो टर्बो चार्जिंग सपोर्ट करेगी. यह फ़ोन वाटर रेजिस्टेंस भी होगा. Moto X4 के 3GB/32GB वेरियंट की कीमत 20,999 रुपये है और 4GB/64GB वेरियंट की कीमत 22,999 रुपये है.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo