Moto Z3 Play स्मार्टफोन की कुछ लाइव तसवीरें लीक, ड्यूल कैमरा और थिन बेजल की ओर इशारा

Moto Z3 Play स्मार्टफोन की कुछ लाइव तसवीरें लीक, ड्यूल कैमरा और थिन बेजल की ओर इशारा
HIGHLIGHTS

Motorola की ओर से Moto Z3 Play एक नया डिवाइस होने वाला है, और इसे एंड्राइड 8.1 Oreo के साथ लॉन्च किये जाने की खबरें आ रही हैं।

अभी हाल ही में अपने Moto G6 और Moto E5 सीरीज के स्मार्टफोंस को लॉन्च करने के बाद कंपनी अब अपना नया स्मार्टफोन Moto Z3 Play के तौर पर लॉन्च कर सकता है। यह एक मिड-रेंज डिवाइस होने वाला है। इस स्मार्टफोन को लेकर पिछले लम्बे समय से इंटरनेट पर खबरें का सिलसिला चल रहा था। और अब इन ख़बरों में एक नई जानकारी भी शामिल हो गई है, आपको बता दें कि इस डिवाइस को इंटरनेट पर कुछ लाइव तस्वीरों में देखा गया है। जिसके माध्यम से इसके डिजाईन से पर्दा उठा है। 

यह तसवीरें ITHome के द्वारा सामने आई हैं, इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इसमें एक एज-टू-एज डिस्प्ले होने वाली है, और यह कॉर्नर्स से राउंड होने वाला है। इसके अलावा इन तस्वीरों में स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा को भी देखा जा सकता है। इस डिवाइस में देखा जा सकता है कि इस डिवाइस में होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर होने वाला है। इसका मतलब है कि इस सेंसर को बैक पर नहीं ले जाया जाएगा। हालाँकि ऐसा भी सामने आ रहा है कि कंपनी फिंगरप्रिंट सेंसर को राईट एज पर भी ले जा सकती है। यह पॉवर बटन के पास में ही हो सकता है। 

अगर इन तस्वीरों में स्मार्टफोन के बैक पर ध्यान दें तो आपको बता देते हैं कि यहाँ आप इसका एक ड्यूल कैमरा सेटअप देख सकते हैं। इसके अलावा इसमें मोटो मोड्स के लिए कनेक्टर भी देखा जा सकता है। 

इस डिवाइस को लेकर अभी तक बहुत से स्पेक्स भी लीक में सामने आये हैं। इस डिवाइस को एक 6-इंच की FHD+ 2160×1080 पिक्सल की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, यह एक 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले होने वाली है। इस डिवाइस को स्नेपड्रैगन 636 प्रोसेसर और 3GB की रैम के अलावा 32GB की स्टोरेज से लैस करके लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा एक अन्य वैरिएंट में इसे 6GB की रैम और 64GB की स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

फोन में एक 3,000mAh क्षमता की बैटरी होने के भी आसार हैं। यह डिवाइस एंड्राइड 8.1 Oreo पर काम करने वाला है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस डिवाइस को जून में पेश किया जा सकता है, लेकिन इस बारे में अभी भी कोई डेट सामने नहीं आई है जिसको इसे लॉन्च होने की संभावना है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo