Rs 2,000 के एक्सचेंज ऑफर के साथ अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध हुआ Moto X4 स्मार्टफोन

Rs 2,000 के एक्सचेंज ऑफर के साथ अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध हुआ Moto X4 स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

Moto X4 स्मार्टफोन अभी तक फ्लिप्कार्ट पर ही एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध था। हालाँकि अब यह अमेज़न इंडिया के माध्यम से भी मिलेगा।

जैसा कि हम जानते हैं कि Moto X4 को भारत में फ्लिप्कार्ट एक्सक्लूसिव तौर पर लॉन्च किया गया था, हालाँकि अब आप इसे अमेज़न इंडिया के माध्यम से भी ले सकेंगे। इसका मतलब है कि अब यह डिवाइस महज फ्लिप्कार्ट तक ही सिमित नहीं रहने वाला है। कंपनी ने इस खबर के जानकारी के लिए मीडिया को एक प्रेस नोट के माध्यम से जानकारी दी है। कंपनी ने जानकारी दी है कि फोन के साथ Zero प्रोसेसिंग EMI ऑफर दिजा जा रहा है। 

इस डिवाइस को आप अमेज़न इंडिया के माध्यम से Rs 1,749 प्रति माह की EMI के माध्यम से ले सकते हैं, इसके लिए आपको जीरो प्रोसेसिंग फी अदा करनी होगी। इसके अतिरिक्त इस फोन के साथ आप एक्सचेंज ऑफर के तहत Rs 2,000 का डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं। हालाँकि यह जीरो EMI ऑफर महज 2 मई तक ही वैध होगा। अभी तक इस डिवाइस को फ्लिप्कार्ट और मोटो हब आदि के माध्यम से लिया जा सकता था। 

Moto X4 स्मार्टफोन अब अमेज़न इंडिया पर भी उपलब्ध

भारत में इसकी कीमत Rs 20,999 से शुरू होती है। यह दो वेरियंट में भारत में पेश किया गया है। Moto X4 के 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत Rs 20,999 और 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरियंट की कीमत Rs 22,999 रखी गई है। यह सुपर ब्लैक और स्टर्लिंग ब्लू रंग में उपलब्ध है।

Moto X4 डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आया है। इस डिवाइस में 12MP का प्राइमरी कैमरा मौजूद होगा जो f/2.0 अपर्चर और फेज़ डिटेक्शन ऑटोफोकस तथा दूसरा 8MP का सेकेंडरी कैमरा वाइड-एंगल लेंस के साथ आएगा। इसका रियर कैमरा डुअल- LED फ़्लैश और बोकेह मॉड सपोर्ट कर सकता है और 30fps पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है। इस स्मार्टफोन में 16MP का सेल्फी कैमरा मौजूद होगा जो f/2.0 अपर्चर और डेडिकेटेड LED फ़्लैश के साथ आएगा।

Moto x4 नो कॉस्ट EMI के साथ अमेज़न इंडिया पर मिलना शुरू

इसमें 5.2-इंच की फुल HD LTPS IPS डिस्प्ले मौजूद है, जो गोरिल्ला ग्लास के साथ आता है। इसमें 2.2 GHz का ओक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर और एड्रेनो 508 GPU मौजूद है।

अब महज फ्लिप्कार्ट और मोटो हब पर ही नहीं मिलेगा Moto x4

Moto X4 कनेक्टिविटी के लिए Wi-Fi 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, GPS और NFC ऑफर करेगा लेकिन इसमें 3.5mm का ऑडियो जैक मौजूद नहीं है। Moto X4 एंड्राइड 7.1 नौगट पर चलेगा और इसके रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। इस स्मार्टफोन में 3000mAh की बैटरी मौजूद हो जो टर्बो चार्जिंग सपोर्ट करेगी। यह फ़ोन वाटर रेजिस्टेंस भी होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo