शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ Moto G5 Plus हुआ खरीदने के लिए उपलब्ध

शानदार स्पेसिफिकेशन के साथ Moto G5 Plus हुआ खरीदने के लिए उपलब्ध
HIGHLIGHTS

एंड्राइड नौगट पर चलने वाले इस फोन में 4GB की रैम तथा 32GB की इंटरनल स्टोरेज मौजूद है.

Moto G5 Plus काफी समय से सुर्खियों का हिस्सा रहा है. यह फोन बहुत बार ऑनलाइन लीक भी हो चुका है लेकिन आज न तो हम किसी लीक की बात कर रहे है और न ही किसी रिपोर्ट की. दरअसल एक आदमी इस स्मार्टफोन (मॉडल नंबर XT1685) को रोमानिया के एक ऑनलाइन मार्केटप्लेस पर 1,650 रोन (लगभग 26,429 रूपये) में बेच रहा है.  ताज्जुब की बात यह है कि ये स्मार्टफोन अभी तक आधिकारिक तौर पर लॉन्च नहीं हुआ है, बल्कि यह मार्च में लॉन्च होगा.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video 

लिस्टिंग के अनुसार इस Moto G5 Plus में 5.5 इंच की फुल-एचडी डिस्प्ले 1080 x 1920 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ लगी है. बेहतर परफॉरमेंस के लिए फोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट लगा है जिसके भीतर ओक्टा-कोर प्रोसेसर ऐड्रेनो 506 ग्राफ़िक्स प्रोसेसिंग यूनिट के साथ मौजूद है. इसके अलावा फोन के इंटरनल्स की लिस्ट में 4GB रैम भी शामिल है.

इसे भी देखें: दुनिया के सबसे तेज प्रोसेसर तथा 128GB रोम से लैस यह स्मार्टफोन होने वाला है लॉन्च

Moto G5 Plus के बाकी के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा पीछे तथा 5 मेगापिक्सल का कैमरा आगे मजूद है. फोन के फ्रंट पर डिस्प्ले के नीचे एक “होम की” भी मौजूद है जो कि फिंगरप्रिंट सेंसर का भी काम करता है. एंड्राइड नौगट पर चलने वाले इस स्मार्टफोन में 3080 mAh की बैटरी लगी है.

इसे भी देखें: 6GB रैम से लैस सैमसंग C9 प्रो जल्द होने वाला है इंडिया में लॉन्च

यह फोन भी देखें :  Moto G Plus अमेज़न पर 13,999/- रूपये में खरीदें

Alaukik Singh

Alaukik Singh

I'm a tech-savvy and love to write technological content. I am Senior Technical Writer, Security Analyst and a Technology Enthusiast with a keen eye on the Cyberspace and other tech related developments. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo