Moto G13 और Moto E13 के प्रेस रेंडर्स हुए लीक, ऐसे होंगे फोंस के डिजाइन

Moto G13 और Moto E13 के प्रेस रेंडर्स हुए लीक, ऐसे होंगे फोंस के डिजाइन
HIGHLIGHTS

रेंडर्स के माध्यम से Moto G13 और Moto E13 के डिजाइंस लीक हुए हैं।

Moto G13, मॉडल नंबर XT2331-3 के साथ आ सकता है।

Moto E13 के बैक पर कर्व डिजाइन के किनारे दिए जा सकते हैं।

मोटोरोला के बजट स्मार्टफोंस जनता द्वारा काफी पसंद किए जा रहे हैं और ऐसे ही दो अपकमिंग स्मार्टफोंस Moto G13 और Moto E13 के रेंडर्स हमे मिले हैं। MySmartPrice के माध्यम से इनकी नई इमेजिस लीक हुई हैं जिससे हमें इनके डिजाइन का एक अच्छा क्लोज लुक देखने को मिलता है।

MOTO G13 रेंडर्स और लीक्ड स्पेक्स

Moto G13

Moto G13 के लुक के अनुसार, इसमें फ्लैट किनारों के साथ एक चौकोर डिजाइन, बैक पर एक ड्यूअल कैमरा सेटअप, फ्रंट पर एक पंच-होल कैमरा, एक थिक बॉटम बेजल, USB-C पोर्ट, एक 3.5mm हेडफोन जैक और बॉटम पर एक स्पीकर ग्रिल शामिल है।

पिछले कुछ लीक्स के माध्यम से पता चला है कि G13, मॉडल नंबर XT2331-3 के साथ आ सकता है जिसमें एक 50MP प्राइमरी कैमरा और 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक 5000mAh बैटरी दी जा सकती है।

MOTO E13 रेंडर्स और लीक्ड स्पेक्स

Moto E13

रेंडर्स से पता चला है कि Moto E13 के बैक पर कर्व डिजाइन के किनारे हो सकते हैं। इसके अतिरिक्त, फोन एक सिंगल रियर कैमरा, एक वॉटरड्रॉप नौच, 2GB रैम, एंडरोइड 13 (गो एडिशन) और Unisoc T606 चिपसेट के साथ आ सकता है। रूमर्स यह भी आ रहे हैं कि इसमें शायद 3.5mm हेडफोन जैक नहीं दिया जाएगा।

मोटोरोला E-सीरीज और G-सीरीज के इन अपकमिंग स्मार्टफोंस के बारे में अभी तक यही जानकारी सामने आ पाई है।

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo