Moto E5 की लीक इमेज से हुआ 5 इंच डिस्प्ले और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर का खुलासा

Moto E5 की लीक इमेज से हुआ 5 इंच डिस्प्ले और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर का खुलासा
HIGHLIGHTS

यह स्मार्टफोन 3 अप्रैल, 2018 को लॉन्च किया जा सकता है

मोटोरोला जल्द ही Moto E5 का खुलासा कर सकता है, जो पिछले साल के बजट स्मार्टफोन, Moto E4 का सक्सेसर होगा. MySmartPrice ने आगामी डिवाइस की एक कथित तस्वीर शेयर कर कहा है कि यह डिवाइस 3 अप्रैल, 2018 को लॉन्च किया जा सकता है. Moto E5 कीमत $ 120- $ 150 (7,500 – 9,500 रुपये) के बीच हो सकती है और साथ ही इसके प्ले और प्लस वेरियंट के पेश करने की भी संभवना है.

हालांकि, स्मार्टफोन के हार्डवेयर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन लीक इमेज के मुताबिक Moto E5 में फिंगरप्रिंट स्कैनर को बैक साइड में दिया गया है.फिंगरप्रिंट सेंसर को पीछे की ओर रखने के बावजूद स्मार्टफ़ोन अभी भी 5 इंच के डिस्प्ले जैसा दिखता है, और 16:9 स्क्रीन डिस्प्ले अनुपात पेश करता है.

इस डिवाइस में LED फ्लैश और ऑन-स्क्रीन सॉफ्ट नेविगेशन बटन के साथ फ्रंट कैमरा मौजूद है. पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर फोन के दाईं ओर रखा गया है और फोन के निचले हिस्से में माइक्रो यूएसबी पोर्ट मौजूद है. LED फ्लैश के साथ सिंगल रियर कैमरा भी मौजूद है.

Moto E5 को मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित किया जा सकता है, जैसा कि इसके पूर्ववर्ती डिवाइस में है. ये डिवाइस डुअल सिम के साथ आ सकता है. कनेक्टिविटी ऑप्शन में GPS, Wi-Fi, ब्लूटूथ, और 3.5 मिमी हेडफोन पोर्ट सुविधा होने की उम्मीद है. 

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo