Moto E5 और Moto G6 जल्द हो सकते हैं लॉन्च

Moto E5 और Moto G6 जल्द हो सकते हैं लॉन्च
HIGHLIGHTS

उम्मीद है कि Moto E5 और Moto G6 मिड रेंज बजट के फोंस होंगे।

मोटोरोला अब अपनी सीरीज़ को एक्सपैंड करने की कोशिश कर रहा है और इसी के तहत  Moto E5 और Moto G6 को लाने की योजना बना रहा है। यानि कि, संभावना है कि हम जल्द ही मार्केट में मोटो के नये मॉडल को देख सकेंगे। Moto E5 और Moto G6 स्मार्टफोन को आवश्यक सर्टिफिकेशन (प्रमाणीकरण) मिल चुकें है, जो इस ओर संकेत दे रहे हैं कि Moto E5 और Moto G6 के अनावरण में अब ज्यादा वक्त नहीं है। 

उम्मीद है कि Moto E5 और Moto G6 मिड रेंज बजट के फोंस होंगे। इसलिये इस सेगमेंट में आने वाले दिनों में प्रतिस्पर्धा बढ़ेगी, क्योंकि मोटो के अलावा कुछ और फोन निर्माता भी इसी रेंज में अपने नये फोंस को लॉन्च करने वाले हैं। 

फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हैं 10,000 रूपये के अन्दर ये स्मार्टफोंस

मोटोरोला के आने वाले दिनों में प्रीमियम मॉडल भी लाने की योजना है। बाजार विशेषज्ञों का कहना है कि वे इन मॉडलों को MWC 2018 में दिखाने की योजना बना रहे थे, लेकिन बाद में उन्होंने अपने प्लान्स बदल दिये।  कुछ रिपोर्टों की मानें तो, कंपनी विश्व के दूसरे हिस्सों में दिखाए जाने से पहले दक्षिण पूर्व एशिया में इन मॉडल को ला सकती है। 

Moto G6 सीरीज़ के तहत 3 मॉडल आ सकते हैं, जो Moto G6, Moto G6 Plus और Moto Play हो सकते हैं। Moto G6 में फुल HD+ डिस्प्ले और 5.7 इंच स्क्रीन होने की संभावना है। ये फोन मेटल बॉडी से लैस आकर्षक डिजाइन के साथ आ सकता है।

इसमें 3G ग्लास रियर पैनल और  स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर हो सकता है। ये फोन 4GB रैम/64GB इंटरनल स्टोरेज और 3GB रैम/32GB इंटरनल स्टोरेज के 2 वेरियंट में आ सकता है। फोन की बैटरी 3000mAh हो सकती है और ये 12MP और 5MP के डुअल रियर कैमरा से लैस हो सकता है।

अब अगर हम Moto G6 Plus की बात करें तो ये फोन 5.93 इंच के स्क्रीन के साथ आ सकता है। फोन का कैमरा Moto G6 के समान लेकिन बैटरी 3200mAh की हो सकती है। मोटो इस फोन में स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर ला सकता है। वहीं, Moto G6 Play 5.7 इंच के स्क्रीन और स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर से लैस हो सकता है।

स्मार्टफोंस से लेकर हेडफोंस और स्पीकर्स तक, अमेज़न इंडिया पर इन प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट की मची धूम

Moto E5 सीरीज़ G6 सीरीज़ के समान 3 मॉडल में आ सकता है, ये भी एक प्लस और एक प्ले एडिशन के लॉन्च हो सकता है। Moto E5 स्मार्टफोन 5.5 इंच के स्क्रीन से लैस हो सकता है, जबकि Moto E5 Plus में 5.8 इंच के HD+ स्क्रीन होने की संभावना है। वहीं, Moto E5 Play में 5.2 इंच के एचडी स्क्रीन होने की उम्मीद है। हालांकि, इन स्पसिफकेशन  के बारे में कंपनी ने फिलहाल आधिकारिक रूप से कोई पुष्टि नहीं की है। 

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo