Moto C2, Moto C2 Plus स्मार्टफोन का रेंडर लीक Moto E4 जैसे डिजाईन से हो सकते हैं लैस

Moto C2, Moto C2 Plus स्मार्टफोन का रेंडर लीक Moto E4 जैसे डिजाईन से हो सकते हैं लैस
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में अपनी Moto G और Moto E सीरीज में कुछ स्मार्टफोंस को शामिल करने के बाद कंपनी अब अपनी C सीरीज को भी बढ़ाने पर विचार कर रही है।

अभी हाल ही में अपनी Moto G और Moto E सीरीज में कुछ स्मार्टफोंस को शामिल करने के बाद कंपनी अब अपनी C सीरीज को भी बढ़ाने पर विचार कर रही है। ऐसा सामने आ रहा है कि मोटो C2 एयर Moto C2 Plus स्मार्टफोंस को इस सीरीज में शामिल किया जा सकता है। इन दोनों ही स्मार्टफोंस को लेकर कुछ लीक पहले भी सामने आ चुके हैं। हालाँकि कंपनी की ओर से अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है। 

अगर हम 91Mobiles की एक रिपोर्ट पर गौर करें तो आपको बता देते हैं कि ऐसा कहा जा रहा है कि यह दोनों ही डिवाइस Moto E4 जैसे डिजाईन के साथ ही लॉन्च किया जाने वाला है। इसके अलावा इन दोनों ही फोंस में आपको 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले भी नहीं मिलेगी। इन स्मार्टफोंस को एक 16:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के सतब लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा ऐसा भी सामने आ चुका है कि इस डिवाइस को एक सेल्फी फ़्लैश मोड्यूल के साथ लॉन्च किया जाना है। इसके अलावा फोन में राईट में आपको इसके वॉल्यूम रॉकर बटन और पॉवर बटन मिलने वाले हैं। 

इन दोनों ही स्मार्टफोंस की अगर चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह डिवाइस होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर को लेकर ही एक दूसरे से अलग हैं। इसके अलावा अगर हम Moto C2 की बात करें तो इसमें होम बटन में ही मोटो का लोगो आप देख सकते हैं। इसके अलावा मोटो C रेंज वाले इन स्मार्टफोंस में आपको एक सिंगल कैमरा सेंसर मिल रहा है। इसके अलावा फोंस के दोनों ही कैमरा में आपको LED फ़्लैश भी मिल रही है। 

अभी इन दोनों ही स्मार्टफोंस को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ भी सामने नहीं आया है। हालाँकि इस डिवाइस को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इस डिवाइस की टक्कर Xiomi Redmi 5, Xiaomi Redmi Note 5 pro, Asus Zenfone Max Pro M1 से होने वाली है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo