Moto 1s स्मार्टफोन चीन में हुआ लॉन्च, ड्यूल कैमरा और FHD+ डिस्प्ले है इसकी सबसे बड़ी खासियत

Moto 1s स्मार्टफोन चीन में हुआ लॉन्च, ड्यूल कैमरा और FHD+ डिस्प्ले है इसकी सबसे बड़ी खासियत
HIGHLIGHTS

Moto 1s स्मार्टफोन को कम कीमत में ड्यूल कैमरा के साथ लॉन्च किया गया है, इसके अलावा इसमें FHD+ डिस्प्ले के साथ स्नेपड्रैगन 450 चिपसेट भी दिया गया है।

Motorola ने अभी हाल ही में चीन में अपने Moto 1s डिवाइस को लॉन्च कर दिया है। यह एक बजट डिवाइस है, और इसे Moto G6 जैसी समानताओं के साथ लॉन्च किया गया है, इस डिवाइस की सबसे ख़ास बात इसका ड्यूल कैमरा से लैस होना है। इसमें कैमरा की स्थिति को वैसा ही रखा गया है जैसा हम कई मोटोरोला डिवाइसेज में देख चुके हैं। फोन में एक 5.7-इंच की डिस्प्ले दी गई है, इसके अलावा इसमें स्नेपड्रैगन 450 चिपसेट दिया गया है। 

इस समय इस डिवाइस को लेनोवो के ऑनलाइन शॉप और मोटोरोला स्टोर्स के माध्यम से लिया जा सकता है। फोन की कीमत चीन में RMB 1,499 है यानी इसे Rs 15,900 की कीमत में ख़रीदा जा सकता है। इसके अलावा इस डिवाइस को दो अलग अलग रंगों के ऑप्शन में ख़रीदा जा सकता है। फोन को विक्टोरिया ब्लू और चारलोट पाउडर रंगों में लिया जा सकता है। अभी इस स्मार्टफोन के भारत में लॉन्च को लेकर और इसकी कीमत के बारे में कोई भी जानकारी नहीं आई है। 

Moto 1s स्मार्टफोन में आपको एक 5.7-इंच की FHD+ 1080×2160 पिक्सल रेजोल्यूशन की IPS डिस्प्ले दी गई है, इसके अलावा इसे 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 450 ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। जिसकी क्लॉक स्पीड 1।8GHz है, साथ ही फोन को 4GB रैम के अलावा 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है, इस स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

फोन में एक ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, इसमें आपको एक 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। इसमें आपको बोकेह मोड भी मिल रहा है। फोन में एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इसमें आपको एक LED फ़्लैश भी मिल रही है, जिसके माध्यम से आप कम रौशनी में भी बढिया तस्वीरें ले सकते हैं। 

फोन में एंड्राइड 8.1 Oreo पर काम करता है। इसके अलावा इज्समे एक 3,000mAh क्षमता की बैटरी दी गई है। फोन की यह बैटरी टर्बो चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo