Meizu M5S हुआ गीकबेंच पर लिस्ट, स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा

Meizu M5S हुआ गीकबेंच पर लिस्ट, स्पेसिफिकेशन का हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

TENAA पर लिस्ट होने के बाद अब Meizu M5S गीकबेंच पर लिस्ट हुआ जहां इसके स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है.

पिछले सप्ताह Meizu M5S को चाइना के टेलीकम्यूनिकेशन अथॉरिटी TENAA पर देखा गया था लेकिन स्पेसिफिकेशन सही तरीके से नहीं उजागर हो पाए थे. अब इस स्मार्टफोन को गीकबेंच पर लिस्ट किया गया है जहा इसकी परफॉरमेंस स्कोर के साथ साथ इसके स्पेसिफिकेशन भी सामने आ गए है. तो फिर चलिए, नज़र डालते है इसके स्पेसिफिकेशन पर और देखते है कि यह ग्राहकों को लुभा पाता है या नहीं.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

गीकबेंच के अनुसार Meizu M5S एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है तथा इसमें 5.2 इंच की एचडी डिस्प्ले लगी है. इस फोन को दो वैरिएंट में लॉन्च किया जाएगा. पहले वैरिएंट में 3GB की रैम 32GB रोम के साथ होगी, वहीं दुसरे वैरिएंट में 4GB की रैम 64GB रोम के साथ होगी. रैम तथा इंटरनल स्टोरेज के अलावा दोनों वैरिएंट के बाकी स्पेसिफिकेशन एक जैसे ही होंगे.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

Meizu M5S में मीडियाटेक MT6753 चिपसेट लगा है जिसके अन्दर ओक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद है जो कि 1.30 गीगाहर्ट्ज की गति से काम करता है. फोन के आगे 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा लगा है, वही इसका बैक कैमरा 13 मेगापिक्सल का है. Meizu M5S में 2,930 mAh की बैटरी भी मौजूद है. दुर्भाग्य से अभी तक इस फोन के लॉन्च अथवा उपलब्धता की जानकारी नहीं मिल पायी है.

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

साभार | फोटो सोर्स

Alaukik Singh

Alaukik Singh

I'm a tech-savvy and love to write technological content. I am Senior Technical Writer, Security Analyst and a Technology Enthusiast with a keen eye on the Cyberspace and other tech related developments. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo