LG V30s स्मार्टफोन 256GB स्टोरेज और LG लेंस के साथ MWC 2018 में हो सकता है लॉन्च

LG V30s स्मार्टफोन 256GB स्टोरेज और LG लेंस के साथ MWC 2018 में हो सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

LG लेंस को Google लेंस और बिक्सबी विजन की तरह माना जा रहा है, जो AI-आधारित फ़ंक्शन की पेशकश करेगा

ऐसा लगता है कि एलजी MWC2018 के दौरान LG V30 के अपग्रेडेड वर्जन को लॉन्च कर सकता है. ETNews की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फोन को LG V30s  कहा जा सकता है और ये 256GB स्टोरेज के साथ आ सकता है.

रिपोर्ट में यह उल्लेख नहीं है कि इसके अलावा इसके हार्डवेयर में भी कोई बदवाल होगा या नहीं. हां, रिपोर्ट में ये कहा गया है कि ये फोन एलजी लेंस नामक एक फीचर से लैस हो सकता है, जो कि AI-आधारित फ़ंक्शन की पेशकश करता है, जैसे कि अनुवाद, विजुअल सर्च और कई चीजें. LG लेंस को Google लेंस और बिक्सबी विजन की तरह माना जा रहा है.

इस फोन की कीमत करीब 59,200 रुपये हो सकती है. संभावना है कि ये फोन 9 मार्च से दक्षिण कोरिया में सेल के लिये उपलब्ध होगा. यह लगभग तय है कि एलजी एक नए फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन को MWC में लॉन्च नहीं करेगा. एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स के वाइस चेयरमैन चो सुंग-जिन ने कहा कि कंपनी केवल तभी स्मार्टफोन लॉन्च करेगी जब इसकी आवश्यकता होगी.

एलजी के वर्तमान फ्लैगशिप स्मार्टफोन, LG V30+ एक 6 इंच के QHD+ OLED डिस्प्ले के साथ 18:9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है. यह एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 द्वारा संचालित है और इसमें 16MP + 13MP डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. इस फोन में 32-बिट Hi-Fi क्वॉड DAC और बी एंड ओ प्ले द्वारा साउंड ट्यूनिंग भी उपलब्ध है.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo