स्टाइलस पेन के साथ LG ने लॉन्च किया एक नया शानदार स्मार्टफोन – Stylo 3

स्टाइलस पेन के साथ LG ने लॉन्च किया एक नया शानदार स्मार्टफोन – Stylo 3
HIGHLIGHTS

स्टाइलस पेन के साथ आने वाला यह स्मार्टफोन मध्यम वर्ग का है तथा यह महंगा नहीं होगा.

लेनोवो तथा असुस के बाद अब LG ने CES 2017 शो के स्टेज पर कदम रखते हुए एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च किया – LG Stylo 3. LG का यह स्मार्टफोन स्टाइलस पेन के साथ आता है तथा यह पुराने Stylo का सक्सेसर है. दुर्भाग्य से कंपनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन की उपलब्धता तथा कीमत के बारे में कुछ नहीं कहा है, हालांकि स्पेसिफिकेशन को देखते हुए ये अंदाज़ा लगाना ज्यादा मुश्किल नहीं है कि इसकी कीमत ज्यादा नहीं होगी.

अपना पसंदीदा स्मार्टफोन फोन: LG L Bello Dual अमेज़न पर 11,950/- रूपये में खरीदें

एक नज़र इस पर भीड्यूल-कैमरा से लैस असुस का ये स्मार्टफोन देगा iPhone 7 Plus के कैमरा को टक्कर

अपना पसंदीदा स्मार्टफोन फोन: Apple iPhone 5s अमेज़न पर 20,049 में खरीदें

अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो LG Stylo 3 में कंपनी ने 5.7 इंच का एचडी डिस्प्ले लगाया है जिसका रेजोल्यूशन 720 x 1280 पिक्सल होगा. फोन के अन्दर मीडियाटेक का MT6750 चिपसेट लगा है जिसके भीतर 1.5 गीगाहर्ट्ज की गति से चलने वाला ओक्टा-कोर प्रोसेसर कोर्टेक्स-A53 सीपीयू कोर के साथ मौजूद है.

एक नज़र इस पर भीअसुस ने लॉन्च किया दुनिया का पहला 8GB रैम से लैस स्मार्टफोन – Zenfone AR

LG Stylo 3 के इंटरनल्स में 3GB की रैम तथा 16GB की एक्सपेंडेबल स्टोरेज भी शामिल है. एंड्राइड 7.0 पर चलने वाला यह स्मार्टफोन 4G LTE को सपोर्ट करता है. फोन के बैक में कंपनी ने 13 मेगापिक्सल का कैमरा लगाया है, वहीं फोन के फ्रंट पर 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है.

एक नज़र इस पर भीड्यूल-कैमरा वाला Blade V8 Pro हुआ CES 2017 शो पर लॉन्च

LG Stylo 3 के लम्बाई-चौड़ाई तथा वजन की बात करें तो इसका डायमेंशन 155.6 x 79.8 x 7.4 मिलीमीटर तथा वजन मात्र 149 ग्राम है. फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर भी लगा हुआ है. कंपनी के मुताबिक़ यह स्मार्टफोन दो रंगों में आएगा – मैटेलिक टाइटन तथा पिंक गोल्ड. इस स्मार्टफोन में पॉवर के लिए 3,200 mAh की बैटरी लगी है.

एक नज़र इस पर भीएयरटेल का धमाका ऑफर, सभी प्रीपेड तथा पोस्टपेड ग्राहकों को हर महीने मिलेगा 3GB मुफ्त 4G डेटा

Alaukik Singh

Alaukik Singh

I'm a tech-savvy and love to write technological content. I am Senior Technical Writer, Security Analyst and a Technology Enthusiast with a keen eye on the Cyberspace and other tech related developments. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo