LG G7 स्मार्टफोन के रेंडर लीक से हुआ डिजाइन का खुलासा

LG G7 स्मार्टफोन के रेंडर लीक से हुआ डिजाइन का खुलासा
HIGHLIGHTS

लीक से इस ओर संकेत मिल रहे हैं कि LG G7 में notch और हेडफोन जैक मौजूद होंगे।

LG G7 स्मार्टफोन के रेंडर्स ऑनलाइन लीक हो गए हैं। हालांकि ये कोई आधिकारिक रेंडर लीक नहीं है। रेंडर लीक से पता चलता है कि आगामी LG G7 डिवाइस के टॉप पर notch और 3.5 मिमी हेडफोन्स जैक मौजूद होगा। 

एलजी ने हाल ही में Reddit के जरिये लोगों से ये जानने की कोशिश की थी कि वो notch के बारे में क्या सोचते हैं। को पूछने के लिए लिया कि उन्होंने पायदान के बारे में सोचा और फिर पोस्ट को हटा दिया। अगर Reddit पोस्ट के जरिये मिली जानकारी पर भरोसा करें तो ज्यादातर लोगों को notch पसंद नहीं है।

Paytm मॉल पर इन डिवाइसेस पर मिल रहा है डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स

G7 के नए लीक रेंडर से पता चलता है कि ये फोन notch  से लैस होगा। फोन का फ्रंच और रियर बॉडी ग्लास डिजाइन के साथ आ सकता है। हां, ये देखना अच्छा है कि G7 में भी हेडफ़ोन जैक को बरकरार रखा गया है। G7 को लेकर पहले उम्मीद की जा रही थी इसे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लॉन्च किया जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि, इंटरनेट पर आ रही खबरों की मानें तो कंपनी इस फोन के संशोधन पर काम कर रही थी और इसे रिडिजाइन किया जा रहा था और इसलिये इसे MWC 2018 में प्रदर्शित नहीं किया गया। 

LG G7 स्मार्टफोन के बारे में पहले आई अफवाहों की मानें तो ये डिवाइस स्नैपड्रैगन 845 ओक्टा-कोर SoC पर काम करेगा और यह 4GB रैम और 64GB स्टोरेज से लैस होगा। डिवाइस में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद हो सकता है और यह फोन 3,000mAh की बैटरी के साथ पेश किया जा सकता है। 

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

सॉफ्टवेयर की बात करें तो संभावना है कि इसमें एंड्रॉयड 8.1 ओरियो काम करेगा। उम्मीद है कि यह स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा के साथ आएगा और साथ ही AI इंटीग्रेशन फीचर से लैस होगा जैसा कि हमने V30 ThinQ एडिशन में देखा है। LG G7 को मई में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo