Lenovo का 5100 mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन जल्द होने वाला है लॉन्च, स्पेसिफिकेशन भी है शानदार

Lenovo का 5100 mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन जल्द होने वाला है लॉन्च, स्पेसिफिकेशन भी है शानदार
HIGHLIGHTS

लेनोवो ने इस स्मार्टफोन को IFA 2016 शो के दौरान लॉन्च किया था. अब यह स्मार्टफोन इंडिया में लॉन्च होगा.

IFA 2016 शो के दौरान लेनोवो ने बहुत सारे स्मार्टफोन्स लॉन्च किये थे. उनमे से कुछ अंतर्राष्ट्रीय बाज़ार में उपलब्ध है, वहीं कुछ का आना अभी बाकी है. अब लेनोवो ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से ये जानकारी दी है कि उन लॉन्च किये गए स्मार्टफोन्स में से सबसे ज्यादा प्रतीक्षित स्मार्टफोन – Lenovo P2 को वो इंडिया में लॉन्च करेगी.

इसे भी पढ़े: नोकिया के जल्द लॉन्च होने वाले फ़ोन Nokia E1 के बारे में हुआ अब तक का सबसे बड़ा खुलासा

फोन की सबसे ख़ास बात है इसकी 5100 mAh की दमदार बैटरी. इंडिया जैसे बड़े तथा उभरते बाज़ार में ऐसे फोन्स काफी पसंद किये जाते है. इससे इस बात का अंदाजा हम लगा सकते है कि ये फोन अच्छे-अच्छो को टक्कर देगा, खासकर Redmi Note 3 तथा Asus Zenfone Max. बता दें कि यह स्मार्टफोन Lenovo P1 का अपग्रेडेड वर्जन है.

इसे भी पढ़ें: BSNL का ये नया प्लान महज़ 144 रूपये में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा देता है

अब बात करते है Lenovo P2 स्पेसिफिकेशन की. लेनोवो ने इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की फुल-एचडी AMOLED डिस्प्ले को लगाया है जिसका रेजोल्यूशन है 1080 x 1920 पिक्सल. फोन में ओक्टा-कोर प्रोसेसर लगा है तथा यह एंड्राइड 6.0 पर चलता है. फोन के अन्दर 3GB की रैम भी लगी है जो इस स्मार्टफोन के परफॉरमेंस को स्मूथ रखने में मदद करेगा.

इसे भी पढ़ें: ZTE का ड्यूल-कैमरा वाला नया स्मार्टफोन हुआ TENAA पर लिस्ट, है शानदार स्पेसिफिकेशन से लैस

Lenovo P2 के आगे के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो लेनोवो ने इसमें 13 मेगापिक्सल का कैमरा फोन के पीछे लगाया है, वहीं इसका फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है. इसका रियर कैमरा ड्यूल-एलईडी फ़्लैश के साथ आता है. फोन के अन्दर 32GB की इंटरनल स्टोरेज है जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से बढाया जा सकता है. इतना ही नहीं, फोन में फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी भी है जो इसके 5100 mAh बैटरी को जल्दी चार्ज करेगा.

इसे भी पढ़ें: सैमसंग गैलेक्सी A (2017) सीरीज पेश, मेटल बॉडी, वाटर-रेजिस्टेंस से लैस

Alaukik Singh

Alaukik Singh

I'm a tech-savvy and love to write technological content. I am Senior Technical Writer, Security Analyst and a Technology Enthusiast with a keen eye on the Cyberspace and other tech related developments. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo