Lenovo K8 Plus 6 सितंबर को इंडिया में होगा लॉन्च

Lenovo K8 Plus 6 सितंबर को इंडिया में होगा लॉन्च
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव सेल होगा Lenovo K8 Plus

Lenovo ने हाल ही में अपने K- सीरीज का नया फोन K8 Note लॉन्च किया था. तभी ऐसी खबरें आ रही थी Lenovo एक और K- सीरीज स्मार्टफोन पर काम कर रहा है. और अब Lenovo इंडिया ने ट्विटर पर K8 Plus स्मार्टफोन के लॉन्च की पुष्टि कर दी है. इसके साथ ही, फ्लिपकार्ट ने भी आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी है कि K8 Plus 6 स्मार्टफोन 6 सितंबर को पेश किया जाएगा और एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्ध होगा. Amazon दे रहा है आज लैपटॉप्स पर भारी डिस्काउंट

मंगलवार को Lenovo इंडिया ने ट्विटर पर K8 Plus का एक टीज़र वीडियो पोस्ट किया. इस टीज़र में स्मार्टफोन के बाईं तरफ एक अलग मीडिया बटन दिख रहा है. और Lenovo K8 Plus के जल्दी ही आने की बात कही गई है. 

फ्लिपकार्ट ने बताया कि आने वाला Lenovo K8 Plus एक मिड-रेंज स्मार्टफोन होगा. हालांकि, फोन की कीमत का खुलासा लॉन्च के समय ही होगा. Lenovo के इस फोन में लेटेस्ट एंड्रॉयड नूगा वर्जन होगा. फ्लिपकार्ट के मुताबिक स्मार्टफोन में एक डुअल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है. लीनोवो K8 नोट में भी डुअल रियर कैमरा है. ऐसा लगता है कि K8 Plus एक जैसे फ़ीचर वाला Lenovo के K सीरीज का अगला स्मार्टफोन होगा.

Lenovo K8 Plus बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया था. इस लिस्टिंग से फोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ था. इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा, 1.7GHz ओक्टा कोर मीडियाटेक Helio P25 (MT6757CD)  प्रोसेसर और 3GB रैम होने की उम्मीद है. 

Amazon दे रहा है आज लैपटॉप्स पर भारी डिस्काउंट

सोर्स  इमेज सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo