महज 13,999 रूपये में लॉन्च हुआ LeEco Le2 का 64GB वैरिएंट

महज 13,999 रूपये में लॉन्च हुआ LeEco Le2 का 64GB वैरिएंट
HIGHLIGHTS

ओरिजिनल वैरिएंट के लॉन्च के लगभग 6 महीने बाद LeEco ने Le 2 का 64GB वैरिएंट लॉन्च किया है.

LeEco ने सबसे पहले LeEco Le 2 को पिछले साल जून में लॉन्च किया था और अब कंपनी ने इसका नया वैरिएंट लॉन्च किया है जिसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज है. कंपनी ने यह जानकारी दी है कि ये स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर भारतीय इ-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील पर उपलब्ध होगा. कंपनी ने यह भी बताया है कि इसकी कीमत 13,999 रूपये होगी तथा यह रोज गोल्ड कलर में उपलब्ध होगा.

एक नज़र इस पर भीLenovo का 5100 mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन जल्द होने वाला है लॉन्च, स्पेसिफिकेशन भी है शानदार

स्टोरेज अपग्रेड करने के अलावा कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कोई दूसरे बदलाव नहीं किये है तथा इसके स्पेसिफिकेशन ओरिजिनल LeEco Le 2 के जैसे ही है. इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच की फुल-एचडी डिस्प्ले है जिसमें 1080 x 1920 पिक्सल का रेजोल्यूशन तथा 403ppi की पिक्सल डेंसिटी है. बेहतर ग्राफ़िक्स के लिए कंपनी ने इसमें माली ग्राफ़िक्स प्रोसेसिंग यूनिट को भी लगाया है.

एक नज़र इस पर भीसैमसंग गैलेक्सी A (2017) सीरीज पेश, मेटल बॉडी, वाटर-रेजिस्टेंस से लैस

LeEco Le 2 के इंटरनल्स की बात करें तो LeEco ने इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 652 चिपसेट लगाया है जिसके अन्दर 1.8 गीगाहर्ट्ज की गति से चलने वाला ओक्टा-कोर प्रोसेसर मौजूद है. इसके अलावा फोन के अन्दर कंपनी ने बेहतर परफॉरमेंस के लिए 3GB रैम लगा रखा है. यह स्मार्टफोन एंड्राइड 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर कंपनी के अपने कस्टमाइज्ड Emotion UI 5.6.01 यूजर इंटरफ़ेस के साथ चलता है.

एक नज़र इस पर भीZTE का ड्यूल-कैमरा वाला नया स्मार्टफोन हुआ TENAA पर लिस्ट, है शानदार स्पेसिफिकेशन से लैस

LeEco Le 2 का कैमरा डिपार्टमेंट भी काफी शानदार है. कंपनी ने इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा लगाया है जो कि ड्यूल-टोन एलइडी फ़्लैश तथा पीडीएफ फीचर से लैस है. सारी स्टैण्डर्ड कनेक्टिविटी सुविधाओं से लैस इस स्मार्टफोन में 3000 mAh की बैटरी है. यह फोन वर्चुअल रियलिटी हेडसेट को भी सपोर्ट करता है.

एक नज़र इस पर भीसैमसंग गैलेक्सी A (2017) सीरीज पेश, मेटल बॉडी, वाटर-रेजिस्टेंस से लैस

अपना पसंदीदा स्मार्टफोन फोन:

LeEco Le2 अमेज़न पर 14,576/- रूपये में खरीदें

Alaukik Singh

Alaukik Singh

I'm a tech-savvy and love to write technological content. I am Senior Technical Writer, Security Analyst and a Technology Enthusiast with a keen eye on the Cyberspace and other tech related developments. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo