दो डिस्प्ले से लैस HTC U Ultra की फोटोज हुई लीक, इसका लूक है शानदार

दो डिस्प्ले से लैस HTC U Ultra की फोटोज हुई लीक, इसका लूक है शानदार
HIGHLIGHTS

सेकेंडरी डिस्प्ले से लैस यह स्मार्टफोन कल होने वाला है लॉन्च.

अभी थोड़ी देर पहले ही हमने आपको HTC Alpine (HTC U Play), HTC Ocean Note (HTC U Ultra) तथा HTC E66 (HTC X10) के बारे में बताया कि ये तीनो फोन्स कल लॉन्च होने वाले है. लेकिन अब आपको इस स्मार्टफोन के फर्स्ट लूक्स को देखने के लिए कल तक का इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योकि एक नए लीक ने HTC U Ultra की कई फोटोज पोस्ट की है. फोटोज में इसके लूक्स काफी शानदार है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video 

फोटोज को ध्यान से देखने पर एक खास बात भी सामने आई है कि एचटीसी ने HTC U Ultra में एक सेकेंडरी डिस्प्ले को भी लगाया है जो कि प्राइमरी डिस्प्ले के ठीक ऊपर मौजूद है. ऐसा माना जा रहा है कि यह एक ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले होगा जो फोन के प्राइमरी डिस्प्ले के स्लीप मोड में जाने के बाद भी काम करता रहेगा. इसका इस्तेमाल ऐप शॉर्टकट, मौसम की जानकारी, टाइम तथा नोटिफिकेशन देखने के लिए किया जा सकता है.

इसे भी देखें: लेनोवो Zuk Z2 पर मिल रहा है 7,400 रूपये का डिस्काउंट, है फिंगरप्रिंट सेंसर, 13/5 MP कैमरा तथा स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर से लैस, जल्दी करें

यह एचटीसी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन है तथा इसमें 6.0 इंच की QHD डिस्प्ले लगी होगी. इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम की लेटेस्ट 10nm प्रोसेस से बना स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर से लैस होगा. फोन के अन्दर 4GB की रैम मौजूद होगी. HTC U Ultra के पीछे 24 तथा 13 मेगापिक्सल के दो कैमरे लगे है, वहीं इसके फ्रंट पर कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा लगाया है. 64GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस यह स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा. इसके अलावा कंपनी ने बेहतर बैटरी बैक-अप के लिए 4,000 mAh की बैटरी को लगाया है. इस फोन में भी 3.5mm वाली ऑडियो जैक नहीं होगी.

इसे भी देखें: फिल्पकार्ट एप्पल फेस्ट: आईफ़ोन 7, आईफ़ोन 6s और कई दूसरे एप्पल प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है बहुत खास डिस्काउंट

इसकी लीक हुई फोटोज आप नीचे देख सकते है.

इसे भी देखें: LeEco ने लॉन्च किया अपना पहला 4K एक्शन कैमरा, कर सकते है पानी के अन्दर इसका इस्तेमाल

इसे भी देखें: नोकिया के एंड्राइड फ़ोन में मौजूद होगा 'विकी' पर्सनल असिस्टेंट: रिपोर्ट

इसे भी देखें: आसुस Zenfone 3 Zoom की कीमत आई सामने, ये देता है iPhone 7 Plus के कैमरे को टक्कर

इसे भी देखें: Nokia जल्दी लॉन्च करने वाली है Nokia 6 का सिल्वर कलर वैरिएंट

Alaukik Singh

Alaukik Singh

I'm a tech-savvy and love to write technological content. I am Senior Technical Writer, Security Analyst and a Technology Enthusiast with a keen eye on the Cyberspace and other tech related developments. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo