भारत के लिये Lava Z50 की घोषणा, एंड्रॉइड गो (ओरियो एडिशन) और 4.5 इंच के डिस्प्ले से होगा लैस

भारत के लिये Lava Z50 की घोषणा, एंड्रॉइड गो (ओरियो एडिशन) और 4.5 इंच के डिस्प्ले से होगा लैस
HIGHLIGHTS

ये स्मार्टफ़ोन मार्च 2018 के मध्य तक उपलब्ध होगा और एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन)) पर चलेगा.

लावा ने भारत के लिये अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन Lava Z50  की घोषणा की है, जो एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन)) पर चलेगा. यह मार्च 2018 के मध्य से ब्लैक और गोल्ड कलर  उपलब्ध होगा. इसका उद्देश्य स्मार्टफोन उपयोगकर्ताओं को एक फीचर फोन से स्मार्टफोन तक अपग्रेड करना है. इन प्रोडक्ट्स पर आज मिल रहे हैं खास ऑफर्स

यह फोन 2 साल की वारंटी के साथ आता है और इसे एयरटेल से 2,000 कैशबैक ऑफर के साथ बंडल किया गया है. एक विशेष लॉन्च ऑफ़र के तहत, डिवाइस खरीदने के एक साल के अंदर स्क्रीन टूटने पर कंपनी एक बार फ्री स्क्रीन-रिप्लेसमेंट की भी पेशकश कर रही है.

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Lava Z50 प्रोटेक्शन के लिए टॉप पर एक कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ 4.5 इंच के डिस्प्ले की पेशकश करता है. यह मीडियाटेक MT6737m क्वॉड-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है. ये डिवाइस 1GB रैम और 8GB स्टोरेज के साथ आता है. इसमें फ्लैश के साथ 5MP का रियर और फ्रंट कैमरा मौजूद होगा, जो बोके शॉट्स कैप्चर करने में भी सक्षम होगा.

अल्काटेल ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में एंड्रॉयड ओरेओ (गो एडिशन) पर चलने वाले पहले स्मार्टफोन का प्रदर्शन करने के बाद नया स्मार्टफोन आता है। नोकिया ने अपने प्रवेश स्तर के नोकिया 1 का खुलासा भी किया है, जो कि हल्के वजन वाले एंड्रॉइड ओएस पर स्मार्टफ़ोनरिनिज़िंग का भी खुलासा हुआ है। आप इस बारे में और अधिक पढ़ सकते हैं कि स्मार्टफ़ोन निर्माताओं ने इस घटना पर क्या शुरू किया है।

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo