Jio और Airtel यूजर्स के लिए आया Apple का 5G अपडेट, चेक करें डिटेल्स

IANS द्वारा | पब्लिश किया गया 10 Nov 2022 12:57 IST
HIGHLIGHTS
  • एप्पल आईओएस 16 5जी बीटा सॉफ्टवेयर प्रोग्राम भारत में लाइव हो गया है और एयरटेल और जियो ग्राहक अब सुपर-फास्ट 5जी का अनुभव कर सकते हैं।

  • दिसंबर में सार्वजनिक रूप से उपलब्ध होने से पहले, आईफोन 14, आईफोन 13, आईफोन 12 और आईफोन एसई (थर्ड जेनरेशन) मॉडल पर उपयोगकर्ता एप्पल के आईओएस 16 बीटा सॉ़फ्टवेयर प्रोग्राम के हिस्से के रूप में 5जी का अनुभव कर सकते हैं।

  • बीटा प्रोग्राम उपयोगकर्ताओं को सॉ़फ्टवेयर के सार्वजनिक रूप से उपलब्ध होने से पहले प्रि-रिलीज सॉ़फ्टवेयर आजमाने और लेटेस्ट फीचर्स का अनुभव करने देता है।

Jio और Airtel यूजर्स के लिए आया Apple का 5G अपडेट, चेक करें डिटेल्स
Jio और Airtel यूजर्स के लिए आया Apple का 5G अपडेट, चेक करें डिटेल्स

एप्पल आईओएस 16 5जी बीटा सॉफ्टवेयर प्रोग्राम भारत में लाइव हो गया है और एयरटेल और जियो ग्राहक अब सुपर-फास्ट 5जी का अनुभव कर सकते हैं। दिसंबर में सार्वजनिक रूप से उपलब्ध होने से पहले, आईफोन 14, आईफोन 13, आईफोन 12 और आईफोन एसई (थर्ड जेनरेशन) मॉडल पर उपयोगकर्ता एप्पल के आईओएस 16 बीटा सॉ़फ्टवेयर प्रोग्राम के हिस्से के रूप में 5जी का अनुभव कर सकते हैं।

बीटा प्रोग्राम उपयोगकर्ताओं को सॉ़फ्टवेयर के सार्वजनिक रूप से उपलब्ध होने से पहले प्रि-रिलीज सॉ़फ्टवेयर आजमाने और लेटेस्ट फीचर्स का अनुभव करने देता है।

एप्पल 5जी बीटा देश में वैध एप्पल आईडी वाले किसी भी व्यक्ति के लिए खुला है जो साइन-अप प्रक्रिया के दौरान अनुबंध को स्वीकार करता है।

जो ग्राहक बीटा सॉ़फ्टवेयर का परीक्षण करना चाहते हैं, उन्हें बीटा सॉ़फ्टवेयर स्थापित करने से पहले अपने आईफोन का बैकअप लेना चाहिए। केवल गैर-उत्पादन उपकरणों पर बीटा सॉ़फ्टवेयर स्थापित करने की अनुशंसा की जाती है जो व्यवसाय के लिए महत्वपूर्ण नहीं हैं।

आईओएस बीटा बिल्ट-इन फीडबैक असिस्टेंट ऐप के साथ आता है, जिसे आपके आईफोन या आईओएस पर होम स्क्रीन से या आपके आईपैड पर डॉक से खोला जा सकता है।

एप्पल ने अक्टूबर में कहा था कि जैसे ही नेटवर्क वेलिडेशन और गुणवत्ता और प्रदर्शन के लिए परीक्षण पूरा हो जाता है, कंपनी आईफोन उपयोगकर्ताओं के लिए सबसे अच्छा 5जी अनुभव लाने के लिए भारत में वाहक भागीदारों के साथ काम कर रही है।

टेक दिग्गज ने कहा, "5जी को एक सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए इनेबल किया जाएगा और दिसंबर में आईफोन यूजर्स के लिए रिलीज करना शुरू कर दिया जाएगा।"

जैसा कि भारत प्रमुख मेट्रो शहरों से चरणबद्ध तरीके से 5जी शुरू करेगा, स्मार्टफोन कंपनियां अपने उपकरणों पर 5जी उपलब्ध कराने की दिशा में काम कर रही हैं।

आईफोन यूजर्स के लिए एक शानदार अनुभव सुनिश्चित करने के लिए एप्पल वाहक भागीदारों के साथ व्यापक परीक्षण कर रहा है।

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

IANS

About Me: Indo-Asian News Service Read More

WEB TITLE

jio and airtel users ios 16 5G software update

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

Advertisements

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें