iVoomi Me 2 4G VoLTE के साथ 3,999 रुपये में लॉन्च हुआ

iVoomi Me 2 4G VoLTE के साथ 3,999 रुपये में लॉन्च हुआ
HIGHLIGHTS

शॉपक्लूस पर आधी रात से मिलेगा iVoomi Me 2

iVoomi ने भारत में अपने नए स्मार्टफोन iVoomi Me 2 के लॉन्च की घोषणा की. Voomi Me 2 की कीमत 3,999 रुपये है और ये आज आधी रात से शॉपक्लूस पर सेल के लिए उपलब्ध होगा. ये स्मार्टफोन ब्लैक और शैंपेन गोल्ड रंग में आ रहा है. Flipkart और Amzaon इन प्रोडक्ट्स पर दे रहे हैं आज डिस्काउंट

iVoomi Me 2 में 4.5 इंच के वीवीजीए (480 x 854 पी) डिस्प्ले है. इसमें 2GB रैम के साथ क्वाड-कोर प्रोसेसर है. इस स्मार्टफ़ोन में एंड्रॉयड 7.0  नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम काम करता है. इसमें 16 GB इंटरनल स्टोरेज है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 64 GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस डिवाइस में LED फ्लैश के साथ 8MP ऑटो फोकस रियर कैमरा और 5MP फ्रंट कैमरा मौजूद है. इसमें 2000mAh बैटरी और ड्यूल सिम है. ये डिवाइस 4G VoLTE सपोर्टिव है.

लॉन्च के बारे में बताते हुए iVOOMi इंडिया के सीईओ अश्विन भंडारी ने कहा, 'भारत हमारे लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण बाजार है और iVoomi Me 2 लॉन्च कर हम मिड लेवल में बजट फोन लाने की कोशिश कर रहे हैं. हम पूरे देश में उपभोक्ताओं के व्यवहार को समझने की हर कोशिश कर रहे हैं, और पिछले 2 तिमाही में लॉन्च किए गए हमारे स्मार्टफोन्स को जो रिस्पांस मिला उससे काफी खुशी हुई. इस नए फोन के लॉन्च के साथ हमारा दावा है कि यूजर्स बेहतरीन टेक्नोलॉजी और परफॉर्मेंस का अनुभव करेंगे'.

शॉपक्लूस के सीनियर VP नितिन कोचर ने कहा कि iVOOMi के साथ पार्टनरशिप जारी रखने में हमें काफी खुशी हुई. iVOOMi ME सीरीज के पहले फोन के साथ हमारी पार्टनरशिप को अपार सफलता मिली थी. इंटरनेट और ऑनलाइन शॉपिंग के बढ़ते चलन के साथ निश्चित ही ये पार्टनरशिप सही है. शॉपक्लूस हमेशा आम भारतीयों की जरुरतों को पूरा करने का प्रयास करता है और iVOOMi Me2 बजट स्मार्टफोन कैटेगरी में हमारे नेतृत्व को दिखाता है.

Flipkart और Amzaon इन प्रोडक्ट्स पर दे रहे हैं आज डिस्काउंट

सोर्स

 

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo