12GB RAM और 120W चार्जिंग के साथ iQOO Neo 9 Pro भारत में लॉन्च, देखें कीमत और तगड़े फीचर्स

Updated on 22-Feb-2024
HIGHLIGHTS

इस नए स्मार्टफोन के डिजाइन के बारे में बात करें तो यह एक वीगन लेदर बैक के साथ आता है।

Neo 9 Pro स्मार्टफोन 6.78-इंच LTPO AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है।

इसे दो कलर ऑप्शन्स; 'ब्लैक' और 'रेड और व्हाइट के ड्यूल टोन' में पेश किया गया है।

ऐसा लगता है कि iQOO के पास इस साल के लिए स्मार्टफोन्स का तगड़ा लाइनअप है। अब, वीवो का यह सब-ब्रांड एक और मिड-रेंज स्मार्टफोन लेकर आ गया है। हम बात कर रहे हैं iQOO Neo 9 Pro की जिसे चीनी ब्रांड ने आज ही भारत में लॉन्च किया है। आइए अब आपको 40000 रुपए के अंदर की कीमत वाले इस हैंडसेट के डिजाइन और स्पेक्स से लेकर कीमत तक सबकुछ बताते हैं।

iQOO Neo 9 Pro: Price

आखिर में कीमत की बात करें तो यह फोन भारत में 35,999 रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ है। आप इसे अमेज़न के जरिए खरीद सकते हैं। इसी के साथ ब्रांड ICICI और HDFC बैंक कार्ड्स पर 2000 रुपए का लॉन्च डिस्काउंट भी दे रही है।

Neo 9 Pro: Design

इस नए नवेले स्मार्टफोन के डिजाइन के बारे में बात करें तो यह एक वीगन लेदर बैक के साथ आता है जिसके टॉप लेफ्ट कॉर्नर पर दो बड़े कैमरा रिंग्स दिए गए हैं। इसमें एक फ्लैट डिजाइन है और इसे दो कलर ऑप्शन्स; ‘ब्लैक’ और ‘रेड और व्हाइट के ड्यूल टोन’ में पेश किया गया है। इसके अलावा इसका वज़न 190 ग्राम है और मोटाई में यह 7.99mm का है।

Neo 9 Pro: Specs

स्पेसिफिकेशन्स के मामले में सबसे पहले बात करें डिस्प्ले की तो Neo 9 Pro स्मार्टफोन 6.78-इंच LTPO AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है जो 1260 x 2800 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, 144Hz रिफ्रेश रेट और 3000 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है।

iQOO Neo 9 Pro launched in India

इसके बाद परफॉर्मेंस के लिए यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 जेन प्रोसेसर से लैस है। यह 2023 का फ्लैगशिप प्रोसेसर है जिसे इस स्मार्टफोन में Q1 कम्प्यूटिंग चिप के साथ पेयर किया गया है। इसके अलावा यह 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज भी ऑफर करता है। सॉफ्टवेयर के मामले में नया आइकू फोन फनटच ओएस 14 पर चलेगा जो एंड्रॉइड 14 पर आधारित है।

अब आते हैं हैंडसेट में अधिकतर लोगों के पसंदीदा हिस्से – कैमरे पर, इस फोन के रियर पैनल पर एक ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें 50MP Sony IMX882 OIS मेन कैमरा और 8MP अल्ट्रावाइड लेंस शामिल है। वहीं फ्रन्ट पर 16MP सेल्फी शूटर मिलता है। इसके अलावा फोन यह डिवाइस एक 5160mAh बैटरी से पॉवर लेता है जो 120-वॉट तक फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :