iPhone 8 होगा 12 सितंबर को लॉन्च

iPhone 8 होगा 12 सितंबर को लॉन्च
HIGHLIGHTS

ऐपल ने इवेंट के लिए मीडिया को भेजा आमंत्रण

12 सितंबर को  ऐपल iPhone 8 को लॉन्च कर सकता है. iPhone 8 के बेज़ल-लेस होने की उम्मीद है. ऐपल ने इवेंट के लिए प्रेस को भी आमंत्रण भेज दिया है. ये इवेंट कैलिफोर्निया में स्टीव जॉब्स थियेटर में आयोजित किया जा रहा है. इस इवेंट में iPhone 8 के लॉन्च के साथ ही iPhone 7s और iPhone 7s Plus के अनावरण की उम्मीद है. इसके अलावा फैन्स को HDR सपोर्ट के साथ न्यू ऐपल TV मॉडल और LTE कैपेबल वॉच भी देखने को मिल सकता है. Flipkart की आज की सेल (1 सितम्बर 2017)

iPhone 8 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो उम्मीद की जा रही है कि इसमें ट्रेडिशनल टच आईडी फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं होगा. ऐपल ने ही स्मार्टफोंस में फिंगरप्रिंट स्कैनर को लोकप्रिय बनाया है. इसलिए ये देखना दिलचस्प होगा कि इसका नया फिंगरप्रिंट सेटअप कैसा होगा.

पहले आई कई रिपोर्ट्स के मुताबकि कम से कम एक मॉडल में OLED डिस्प्ले होगा. अभी के iPhone मॉडल्स में LCD डिस्प्ले होता है. अभी तक इंडिया में iPhone 8 की कीमत क्या होगी इसका पता नहीं चल पाया है. लेकिन तय है कि ये iPhone 7 से महंगा होगा. आमतौर पर अमेरिका में ऐपल 2 हफ्तों में iPhone मॉडल्स की शिपिंग शुरु करता है और इंडिया में नए मॉडल को 4 से 6 सप्ताह में उपलब्ध कराता हैं. 

Flipkart की आज की सेल (1 सितम्बर 2017)

सोर्स

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo