Infinix Note 12 VIP हुआ लॉन्च, 108MP का धांसू कैमरा और 120W की खास चार्जिंग सपोर्ट से लैस, देखें कीमत

Infinix Note 12 VIP हुआ लॉन्च, 108MP का धांसू कैमरा और 120W की खास चार्जिंग सपोर्ट से लैस, देखें कीमत
HIGHLIGHTS

अभी हाल ही में Infinix की ओर से उसके note 12 और Note 12i स्मार्टफोंस को लॉन्च किया गया था

हालांकि अब infinix अपने दो नए स्मार्टफोंस के साथ एक बार फिर से बाजार को चौंकाने वाला है

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Infinix की ओर से infinix note 12 VIP और Note 12 (G96) को लॉन्च कर चुका है

अभी हाल ही में Infinix की ओर से उसके note 12 और Note 12i स्मार्टफोंस को लॉन्च किया गया था। हालांकि अब infinix अपने दो नए स्मार्टफोंस के साथ एक बार फिर से बाजार को चौंकाने वाला है। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Infinix की ओर से infinix note 12 VIP और Note 12 (G96) को लॉन्च कर चुका है। यहाँ आपको बता देते है कि Infinix Note 12 VIP फोन की सबसे खास बात यह है कि इसे 120W की फास्ट चार्जिंग के साथ पेश किया गया है। हालांकि इसके अलावा भी इसमें आपको कई धांसू फीचर जैसे 120Hz Refresh Rate वाली स्क्रीन और 108MP का कैमरा मिल रहा है। आइए जानते है कि आखिर इस फोन में आपको अन्य स्पेक्स के तौर पर क्या मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: यह हफ्ता OTT पर जाने वाला है बेहद खास, लव स्टोरी से थ्रिलर वेब सीरीज़ तक, सब होगा रिलीज़

Infinix Note 12 VIP स्मार्टफोन के स्पेक्स और फीचर 

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Infinix Note 12 VIP स्मार्टफोन में आपको एक 6.7-inch की AMOLED डिस्प्ले मिल रही है, जो FHD+ रेजोल्यूशन के साथ आती है, इतना ही नहीं इस फोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट भी मिल रहा है। इतना ही नहीं इसमें आपको 360Hz सेमप्लिंग रेट भी मिल रहा है। 

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि Infinix Note 12 VIP स्मार्टफोन में आपको एक MediaTek Helio G96 प्रोसेसर और 8GB की रैम मिल रही है, इतना ही नहीं इस फोन में आपको एंड्रॉयड 12 के साथ 4500mAh की बैटरी मिल रही है जो 120W हाइपर चार्ज तकनीकी को सपोर्ट करती है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह फोन को 100 फीसदी चार्ज करने के लिए मात्र 17 मिनट का समय लेती है। हालांकि मात्र 10 मिनट के चार्ज में यूजर्स इस फोन को 6 घंटे के गेमिंग टाइम के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं, साथ ही 5 घंटे के YouTube वीडियो प्लेबैक का भी आपको ऑप्शन मिल रहा है। 

infinix New launch

यह भी पढ़ें: Amazon Prime पर फ्री में फिल्में देखने के लिए करें ये काम, 30 दिन तक नहीं लगेगा कोई चार्ज

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Infinix Note 12 VIP फोन में आपको एक 16MP का फ्रन्ट कैमरा मिल रहा है, इसके अलावा फोन में आपको एक 108MP का मेन कैमरा मिल रहा है, साथ ही फोन में आपको एक 13MP का अल्ट्रा-साइड कैमरा और एक AI Lens भी मिल रहा है। 

Infinix Note 12 (G96) के स्पेक्स और फीचर 

अगर इस फोन की चर्चा की जाए तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस फोन में आपको note 12 जैसे ही फीचर मिल रहे हैं, यानि इस फोन में आपको Helio G88 प्रोसेसर मिल रहा है, इसके अलावा इस फोन में आपको एक 6.7-इंच की AMOLED FHD+ डिस्प्ले मिल रही है, जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz है। फोन MediaTek Helio G96 प्रोसेसर पर काम करता है, साथ ही इसमें भी आपको 8GB रैम मिल रही है। इस फोन में आपको 5000mAh क्षमता के बैटरी मिल रही है, जो 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। 

यह भी पढ़ें: 21 जुलाई से शुरू होगी Google Pixel 6a की प्री-बुकिंग, जानिए डिटेल्स

infinix New launch

इतना ही नहीं, फोन में आपको एक 16MP का सेल्फ़ी कैमरा मिल रहा है, यहाँ रीयर कैमरा की चर्चा करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इसमें एक 50MP का मेन कैमरा है, और एक 2MP का डेप्थ सेन्सर भी इसमें मिल रहा है। 

Infinix Note 12 VIP और Infinix Note 12 (G96) की कीमत और उपलब्धता 

अगर पहले Infinix Note 12 VIP की बात की जाए तो आपको जानकारी दे देते है कि इस फोन की कीमत 300 डॉलर के आसपास है, इसे आप Cayenne Grey और Force Black रंगों में खरीद सकते हैं। इतना ही नहीं अगर हम दूसरे फोन की चर्चा करें तो आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इसकी कीमत 200 डॉलर के आसपास है। आप इसे Sapphire Blue और Snowfall (White) और Force Black रंगों में खरीद सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Vivo Y01 इंडिया में लॉन्च, 5000mAh की बैटरी वाले इस धाकड़ फोन की कीमत देखें

इमेज सोर्स:

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo