Huawei Y3 (2018) एंड्राइड Go स्मार्टफोन को लेकर सामने आई नई और उपयोगी जानकारी

Huawei Y3 (2018) एंड्राइड Go स्मार्टफोन को लेकर सामने आई नई और उपयोगी जानकारी
HIGHLIGHTS

Huawei ने अभी पिछले महीने ही कहा था कि वह अपनी Y-सीरीज को कंपनी के एंड्राइड Go फ़ोन की तरह लॉन्च करने वाला है, यह कंपनी की इस OS के साथ पहली सीरीज होने वाली है।

Huawei ने अभी पिछले महीने ही कहा था कि वह अपनी Y-सीरीज को कंपनी के एंड्राइड Go फ़ोन की तरह लॉन्च करने वाला है, यह कंपनी की इस OS के साथ पहली सीरीज होने वाली है। इसके अलावा ऐसा भी कहा गया था कि इस डिवाइस को कंपनी की ओर से मई में दक्षिण कोरिया में लॉन्च किया जाने वाला है। आज इस डिवाइस को कंपनी की जाम्बिया एडिशन की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहाँ इस लिस्टिंग में स्मार्टफोन के फुल स्पेक्स और तस्वीरों को भी देखा गया है। 

इस डिवाइस के स्पेक्स की चर्चा करें तो इस डिवाइस को एक पॉलीकार्बोनेट चेसिस के साथ लॉन्च किया गया है, इसके साथ ही यह वाइट, ग्रे और गोल्ड रंगों में ख़रीदा जा सकता है। फोन में एक 5-इंच की 854×480 पिक्सल रेजोल्यूशन वाली 16:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली  डिस्प्ले मौजूद है। 

फोन में आपको एक मीडियाटेक MT6737 चिपसेट और 1GB की रैम मिल रही है। इसके अलावा इसे 8GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ देखा गया है। इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढ़ाया भी जा सकता है। फोन में एक 2280mAh क्षमता की एक बैटरी दी गई है।

 

इस फोन में आपको गूगल के Oreo Go एडिशन के सभी ऐप्स भी मिल रहे हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन में आपको एक LED फ़्लैश वाला 8-मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा मिल रहा है। इसके अलावा इस डिवाइस में एक 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है। 

फोन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है और इसके कनेक्टिविटी ऑप्शन्स में आपको 4G LTE, 2.4GHz वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0 LE, GPS, माइक्रोUSB 2.0 और 3.5mm का ऑडियो जैक मिल रहा है।

हालाँकि अभी इस डिवाइस की कीमत के बारे में कुछ भी सामने नहीं आया है लेकिन ऐसा सामने आ रहा है कि जल्द ही इस डिवाइस को लेकर ऐसी जानकारी सामने आने वाली है। इसका मतलब है कि इस डिवाइस को आपके बजट में लॉन्च किया सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo