Huawei Honor 7A के लॉन्च से पहले रेंडर लीक से हुआ डिजाइन का खुलासा

Huawei Honor 7A के लॉन्च से पहले रेंडर लीक से हुआ डिजाइन का खुलासा
HIGHLIGHTS

18:9 डिस्प्ले और डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है Honor 7A स्मार्टफोन।

हुवावे ने एक ऑनलाइन टीजर के जरिये पुष्टि की है कि Honor 7A आधिकारिक तौर पर 2 अप्रैल को पेश किया जाएगा। साथ हीं, नया रेंडर स्लैशलीक्स पर आया है, जिससे डिवाइस के डिजाइन का खुलासा होता है।

लीक के मुताबिक, Honor 7A का डिजाइन Honor 8 Pro की तरह ही होगा, ये फुल मेटल बॉडी डिवाइस होगा। लेकिन ये अपने पूर्ववर्ती डिवाइस की तुलना में 18:9 डिस्प्ले और डिवाइस के ऊपर-नीचे हिस्से में पतले बेजेल्स के साथ आएगा। 

होम एप्लायंसेज पर मिल रहे हैं ख़ास डिस्काउंट और EMI ऑफर्स

ये डिवाइस फ्रंट फेसिंग LED फ्लैश के साथ डुअल फ्रंट कैमरा से लैस होगा, जबकि इसमें LED फ्लैश के साथ सिंगल रियर कैमरा मौजूद होगा। डिवाइस में कोई फिंगरप्रिंट रीडर नहीं होगा और इसलिये ये एक किफायती डिवाइस होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, Honor 7A स्मार्टफोन 720 x 1440 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ 5.7 इंच डिस्प्ले से लैस होगा। 

हार्डवेयर के मामले में इसमें ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 430 चिपसेट मौजूद होगा। ये डिवाइस 3GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आ सकता है। डिवाइस का फ्रंट कैमरा 13+2 MP और रियर कैमरा 13 MP का होगा, जबकि फोन की बैटरी 3000 mAh होगी।

आधिकारिक टीज़र के मुताबिक, ये स्मार्टफोन स्टीरियो स्पीकर और फेशियल रिकॉग्निजशन को सपोर्ट करता है। संभावना है कि Honor 7A में AR एक अहम फीचर हो सकता है।

via

हमें Instagram पर फॉलो करने के लिये यहां क्लिक करें 

हमें YouTube पर सब्सक्राइब करने के लिये यहां क्लिक करें

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo