HTC U12+ स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ 23 मई को किया जा सकता है लॉन्च

HTC U12+ स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ 23 मई को किया जा सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

इया महीने Honor 10, OnePlus 6 के साथ साथ HTC U12+ डिवाइस भी लॉन्च किया जाने वाला है।

मई ऐसा महीना है जिसमें बड़े बड़े फ्लैगशिप स्मार्टफोंस को लॉन्च किया जाना है, कुछ लॉन्च हो चुके हैं, कुछ का लॉन्च होना बाकी है। अभी हाल ही में LG ने अपने LG G7 ThinQ डिवाइस को लॉन्च कर दिया है। इसके अलावा OnePlus और Honor भी अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोंस को इसी महीने लॉन्च करने वाले हैं। आपको बता दते हैं कि इस लिस्ट में HTC भी शामिल होने जा रहा है। जहां 15 और 16 मई को हॉनर और OnePlus अपने दो नए फ्लैगशिप डिवाइस क्रमश: लॉन्च करेंगे। 

वहीँ इन दोनों कंपनियों के बाद HTC भी अपने अगले फ्लैगशिप डिवाइस को HTC U12+ के रूप में लॉन्च करने जा रहा है। अभी लगभग 6 महीने ही बीते हैं, जब कंपनी ने अपना HTC U11+ स्मार्टफोन लॉन्च किया था। HTC USA के ट्विटर अकाउंट से इस बार की जानकारी मिल रही है कि इस डिवाइस को इसी दिन लॉन्च किया जाना है। 

इस डिवाइस को लेकर इंटरनेट पर काफी समय से बहुत सी चर्चाएं सामने आई हैं, इस डिवाइस को लेकर और इसके स्पेक्स को लेकर भी कई बार सुनने को मिला है। ऐसा माना जा रहा है कि यह डिवाइस 5.99-इंच की एक क्वाड HD+ डिस्प्ले से लैस होकर लॉन्च किया जाएगा, और इसकी पिक्सल रेजोल्यूशन 2880×1440 पिक्सल होने वाली है। साथ ही डिवाइस को 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो की डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जाना है। इस डिवाइस में आपको नौच देखने को नहीं मिलने वाला है। 

फोन को क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 845 मोबाइल प्लेटफार्म के साथ लॉन्च किया जाएगा, इसके अलावा इसमें एक 6GB की रैम के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज होने वाली है। फोन में एक 16+12 मेगापिक्सल का कैमरा कॉम्बो होने वाला है। इसके अलावा इसमें एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने वाला है। 

फोन की स्टोरेज को बढ़ाना चाहते हैं, तो आप इसे बढ़ा भी सकते हैं, इस स्टोरेज को बढ़ाने के लिए आपको एक अलग से माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। इसके अलावा HTC ऐसा भी कह रहा है कि इस डिवाइस के निर्माण में कुछ अलग मैटेरियल्स का इस्तेमाल किया जाने वाला है। फोन में एक 3,420mAh क्षमता की बैटरी होने वाली है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo