बिना हैडफ़ोन जैक वाले HTC के इस स्मार्टफोन में होगा कर्वड डिस्प्ले तथा और भी बहुत कुछ खास

बिना हैडफ़ोन जैक वाले HTC के इस स्मार्टफोन में होगा कर्वड डिस्प्ले तथा और भी बहुत कुछ खास
HIGHLIGHTS

यह HTC का दूसरा ऐसा फोन है जिसमें हैडफ़ोन जैक नहीं है. खास बात यह भी है कि इसकी डिस्प्ले कर्वड होगी.

CES 2017 शो जल्द ही होने वाला है और सारी कंपनियां अपने अपने प्रोडक्ट को बनाने के अंतिम चरण पर है. अभी थोड़ी देर पहले ही सैमसंग के दो टेबलेट्स – SM-W700 तथा SM-W620 ऑनलाइन लीक हुए और अब बारी है HTC की. नए लीक के अनुसार HTC अपना नया फोन लॉन्च करने वाली है जिसका नाम है HTC Ocean Note. इसके बारे में ख़ास बात यह है कि ये HTC का दूसरा ऐसा फोन है जिसमें हैडफ़ोन जैक नहीं है. मतलब, इसके हैडफ़ोन वायरलेस होंगे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

HTC Ocean Note की दूसरी ख़ास बात यह है कि इस फोन की डिस्प्ले Samsung Galaxy S7 Edge की तरह ही कर्वड होगी. लीक के अनुसार इस फोन के फ्रंट पर कोई भी फिजिकल की उपलब्ध नहीं होगी. बाकी के स्पेसिफिकेशन को भी ठीक तरीके से नहीं बताया गया है. लीक के अनुसार इसकी डिस्प्ले 5.5 इंच तथा 5.7 इंच के बीच होगी. फोन में मीडियाटेक प्रोसेसर होगा, हालांकि अभी नाम को उजागर नहीं किया गया है.

इसे भी देखें: रिलायंस Jio अपने LYF स्मार्टफ़ोन यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री दे सकता है 4G डाटा

लीक के अनुसार HTC Ocean Note को कंपनी तीन अलग-अलह रंगों में लॉन्च करेगी, हालांकि रंगों के नाम अभी तक बताये गए है. इस फोन के लॉन्च के बारे में तो कुछ नहीं कहा गया है लेकिन इतना बताया गया है कि इसकी सेल चाइना के नए साल पर शुरू होगा जो कि 28 जनवरी 2017 को है.

इसे भी देखें: रिलायंस जिओ प्रीव्यू ऑफर: अब सोनी, विडियोकॉन और सैंसुई के 4G फोंस पर हुआ उपलब्ध

साभार 

Alaukik Singh

Alaukik Singh

I'm a tech-savvy and love to write technological content. I am Senior Technical Writer, Security Analyst and a Technology Enthusiast with a keen eye on the Cyberspace and other tech related developments. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo