HTC U12 का अनावरण MWC 2018 में नहीं होने की है संभावना

HTC U12 का अनावरण MWC 2018 में नहीं होने की है संभावना
HIGHLIGHTS

रिपोर्ट बताती है कि कंपनी मार्च या अप्रैल में HTC U12 के अनावरण के लिए एक अलग इवेंट आयोजित करने की योजना बना रही है.

ऐसा लगता है कि HTC अगले महीने के मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन, HTC U12 का अनावरण नहीं करेगा. एंड्रॉयड हेडलाइंस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी मई या अप्रैल में संभावित रूप से MWC के बाद एक अलग इवेंट आयोजित कर सकती है. यह भी ध्यान देने की बात है कि कंपनी ने अभी तक फोन के नाम की पुष्टि नहीं की है. अमेज़न पर उपलब्ध बेस्ट सेलिंग हेडफोंस

लीक और रेंडर्स की मानें तो HTC के आगामी स्मार्टफोन में एक 18: 9 डिस्प्ले एस्पेक्ट रेशियो होगा, जो करीब-करीब बेज़ेल-कम डिज़ाइन की तरह होगा. इसके अलावा, कंपनी 3.5 मिमी ऑडियो जैक का इस्तेमाल नहीं कर सकती है और फिंगरप्रिंट सेंसर को डिवाइस के बैक साइड में प्लेस किया जा सकता है.

इसके अलावा, HTC U12 स्मार्टफोन 4K डिस्प्ले की पेशकश कर सकता है और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 एसओसी द्वारा संचालित किया जा सकता है. इस फोन के भी डुअल रियर कैमरा सेटअप फीचर से लैस होने की उम्मीद है.

MWC में फोन का अनावरण नहीं करने की वजह के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है लेकिन हो सकता है कि कंपनी सैमसंग के Galaxy S9 और S9 Plus स्मार्टफोंस के लॉन्च के साथ अपने डिवाइस को लॉन्च करने से बच रही है. 

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo