HTC 10 को एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट मिलना हुआ शुरू

HTC 10 को एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट मिलना हुआ शुरू
HIGHLIGHTS

ओरियो अपडेट डिवाइस में नये ओरियो फीचर्स लाने के साथ ही जियो VoLTE कॉलिंग सपोर्ट भी लाएगा.

एचटीसी ने अपने HTC 10 स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है. ओएटीए अपडेट चरणों(फेज़) में किया जा रहा है. अपडेट कोर एंड्रॉयड ओरिओ सुविधाओं के साथ डिवाइस पर जियो VoLTE के लिए सपोर्ट भी लाता है.  फ्लिपकार्ट एप्पल डेज़ सेल: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है डिस्काउंट

HTC 10  स्मार्टफोन साल 2016 में एंड्रॉयड 6.0 मार्शमेलो के साथ लॉन्च किया गया था और पिछले साल फरवरी में इसे एंड्रॉयड 7.0 नूगा में अपडेट किया गया था. कंपनी ने ट्वीट कर उपयोगकर्ताओं को अपडेट की जांच करने के लिए कहा है, अपडेट की साइज 1.43 GB है.

आप मैन्युअल रूप से अपडेट की जांच कर सकते हैं, इसके लिये सेटिंग्स में जाएं फिर अबाउट टैब के तहत सॉफ़्टवेयर अपडेट पर नैविगेट कर चेक कर सकते हैं कि आपके डिवाइस नें अपडेट प्राप्त किया है या नहीं. इसके अलावा, यह केवल वाई-फाई पर अपडेट किया जा सकता है.

अपडेट से स्मार्टफोन में पिक्चर-इन-पिक्चर (पीआईपी) मोड, नई नोटिफिकेशन डॉट्स, न्यू क्विक सेटिंग्स मेन्यू, ऑटोफिल और दूसरे नये फीचर्स काम करेंगे. HTC ने HTC 10 के अलावा अपने कुछ दूसरे स्मार्टफोंस जैसे HTC U11 और HTC U Ultra के लिये भी ओरियो अपडेट लाने का वादा किया था. उम्मीद की जा रही है कि इनके लिये भी जल्द ही ओरियो अपडेट जारी किया जा सकता है.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo