Apple इवेंट 2022: कैसे देखें iPhone 14 का लॉन्च इवेंट घर बैठे

Apple इवेंट 2022: कैसे देखें iPhone 14 का लॉन्च इवेंट घर बैठे
HIGHLIGHTS

रात 10.30 बजे शुरू होगा iPhone 14 का लॉन्च इवेंट

Apple Watch Series 8, Apple Watch Pro को भी किया जा सकता है लॉन्च

नए AirPods Pro 2 भी लेंगे एंट्री

US बेस्ड टेक कंपनी Apple आज US पेसिफिक टाइम के सुबह 10 बजे अपना एनुअल लॉन्च इवेंट आयोजित कर रहा है। कंपनी इवेंट में नई iPhone 14 सीरीज, Apple Watch Series 8, Apple Watch Pro, नए AirPods Pro 2 को पेश कर सकता है। भारत में Apple का इवेंट रात 10:30 बजे शुरू होगा।

यह भी पढ़ें: डेली 2GB डेटा के साथ आने वाले धमाकेदार Airtel Plans! देखें आपकी जेब पर कितना असर डालते हैं

Apple का Far Out इवेंट कैसे देखें? 

Apple iPhone 14 लॉन्च इवेंट को लाइव देखने के कई तरीके हैं। एप्पल इवेंट्स वेबसाइट के साथ, आप मैक, आईफोन, आईपैड, पीसी या किसी अन्य डिवाइस पर वेब ब्राउजर के साथ इवेंट को लाइव देख सकते हैं। Apple Events वेबसाइट Safari, Chrome, Firefox, और अन्य मुख्य ब्राउज़र में काम करती है। देखने के लिए उचित समय पर वेब ब्राउज़र का उपयोग करके बस www.apple.com/apple-events/ पर जाएं। MacRumors ने बताया कि आप अपने कैलेंडर में इवेंट रिमाइंडर जोड़ने के लिए अभी साइट पर जा सकते हैं।

apple iphone 14

Apple इवेंट को YouTube पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा, जो स्मार्टफोन, टैबलेट, कंसोल और स्मार्ट टीवी से देखने का सबसे आसान और प्रभावी तरीका है। Apple ने YouTube पर 7 सितंबर के ईवेंट के लिए एक प्लेसहोल्डर पोस्ट किया है और आप YouTube के माध्यम से इवेंट रिमाइंडर सेट करने के लिए उस पर अभी जा सकते हैं। साथ ही, लाइव स्ट्रीम के लिए डेडिकेटेड एक प्रमुख ‌Apple TV ऐप सेक्शन होगा, जिसे किसी भी डिवाइस पर देखा जा सकता है जहां ‌Apple TV ऐप उपलब्ध है। आप यहां Apple Far Out इवेंट को भी लाइव देख सकते हैं। हमने नीचे स्ट्रीमिंग लिंक एम्बेड किया है।

यह भी पढ़ें: भारत में जल्द आ रहा है मल्टी-कलर स्मार्टफोन, ऐसे बदलेगा कै रंग

"iPhone 14 सीरीज के साथ, Apple वॉच सीरीज़ 8 और वॉच का एक नया 'प्रो' एडिशन ला सकता है। साथ ही, AirPods Pro को आज Apple Far Out इवेंट में एंट्री लेवल iPad के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। भारत में Apple iPhone 14 की कीमत 79,990 रुपये और iPhone 14 Max की देश में कीमत लगभग 90,000 रुपये होने की संभावना है। साथ ही, प्रसिद्ध Apple विश्लेषक मिंग ची-कुओ पहले ही कह चुके हैं कि Apple अपनी प्रो सीरीज़ की कीमत बढ़ा सकता है। कीमत की बात करें तो आईफोन 14 प्रो की कीमत 1,099 डॉलर (करीब 87,838.12 रुपये) होगी जबकि आईफोन 14 प्रो मैक्स की कीमत 1,199 डॉलर (करीब 95,830.67 रुपये) होगी।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo