Honor View 10 को OTA अपडेट से मिला फेस अनलॉक फीचर

Honor View 10 को OTA अपडेट से मिला फेस अनलॉक फीचर
HIGHLIGHTS

Honor View 10 लेटेस्ट HiSilicon Kirin 970 चिपसेट से लैस है, इस डिवाइस की कीमत 29,999 रुपये है.

Honor View 10  आगामी OTA अपडेट में AI सुपर पावर को प्राप्त करने के लिए तैयार है. Huawei ने घोषणा की है कि ये अपडेट Honor View 10 में AI-केंद्रित विशेषताओं के साथ फेस अनलॉक फीचर लाएगा. 

OTA अपडेट का रोलआउट 17 जनवरी से शुरू हो चुका है और 24 जनवरी तक सभी यूजर्स तक के पहुंच जाएगा. अपडेट के बाद, फेस अनलॉक फीचर एक्टिव हो  जाएगा, यानि आप फोन में देखकर इसे अनलॉक कर सकेंगे. अगर आप डिस्प्ले में नहीं देखेंगे तो डिस्प्ले बंद हो जाएगा. इसमें फेस अनलॉक फीचर उसी तरह काम करेगा, जैसे OnePlus 5T स्मार्टफोन में ये फीचर काम करता है. हां, अगर आपकी आंखें बंद रहेगी, तो ये फोन अनलॉक नहीं होगा. अमेज़न इन स्मार्टफोंस पर दे रहा है डिस्काउंट

हालांकि, फेस अनलॉक सुविधा आपके चेहरे की पहचान(प्रमाणित) करने के बाद लॉकस्क्रीन पर नोटिफिकेशन शो करेगा. इसके अतिरिक्त, फोन आपके सिर की स्थिति का पता लगा सकता है और ओरिएंटेशन को नियंत्रित कर सकता है.

ये अपडेट कुछ निफ्टी कैमरा अपग्रेड भी लाता है,आप अपने सेल्फी के बैकग्राउंड को बदल सकेंगे. मोशन डिटेक्शन फ्रंट और रियर दोनों कैमरों में मौजूद है. यह सुविधा अनिवार्य रूप से मूविंग ऑब्जेक्ट का पता लगाती है और मशीन लर्निंग के माध्यम से पूरे मूवमेंट को कैप्चर करती है. फ्लिपकार्ट इन पावर बैंक्स पर दे रहा है ऑफर्स

Honor View 10 लेटेस्ट HiSilicon Kirin 970 चिपसेट से लैस है, इसमें एक डेडिकेटेड न्यूरल प्रॉसेसिंग यूनिट है. इस फोन की कीमत 29,999 रुपये है, जो इसके प्रतिद्वंदी OnePlus 5T से काफी कम है.

 

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo