HMD Global आज लॉन्च कर सकता है एंट्री लेवल Nokia 2 स्मार्टफोन

HMD Global आज लॉन्च कर सकता है एंट्री लेवल Nokia 2 स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

कहा जा रहा है कि HMD Global का यह स्मार्टफोन भारत में Xiaomi के सबसे ज़्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन Redmi 4A को टक्कर देगा. इस स्मार्टफोन की कीमत Rs 6,000 हो सकती है.

Nokia 2 स्मार्टफोन को Antutu और GeekBench पर कई लीक्स में देखा गया है और आज यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन लॉन्च हो सकता है. स्पेसिफिकेशंस की बात की जाए तो यह स्मार्टफोन 4.7 इंच से 5 इंच के साइज़ के बीच की डिस्प्ले ऑफर करेगा. यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 212 चिपसेट पर काम करेगा. Nokia 2 स्मार्टफोन 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज से लैस हो सकता है. कहा जा रहा है कि Nokia 2 स्मार्टफोन 8MP के रियर कैमरा और 5MP के फ्रंट कैमरा सेटअप से लैस होगा.

Nokia 2 के आधिकारिक लॉन्च से पहले एक US रिटेलर ने इस डिवाइस को अपनी लिस्ट में शामिल किया था जहाँ इसकी कीमत $99 बताई गई थी. भारतीय बाज़ार में इस फोन की कीमत Rs 6,000 रह सकती है और इस डिवाइस में 4000mAh की बैटरी मौजूद हो सकती है. उम्मीद की जा रही है कि यह स्मार्टफोन Xiaomi Redmi 4A को टक्कर देगा. 

HMD Global ने हाल ही में खासतौर से चीन के बाज़ार के लिए अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन Nokia 7 लॉन्च किया था. अभी कंपनी ने पुष्टि नहीं की है कि Nokia 7 भारत में लॉन्च होगा या नहीं. इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच की फुल HD डिस्प्ले मौजूद है. यह डिवाइस स्नैपड्रैगन 630 चिपसेट, 4GB या 6GB रैम और 64GB स्टोरेज से लैस है. 

ऑप्टिक्स की बात की जाए तो, Nokia 7 में 16MP का प्राइमरी कैमरा मौजूद है जो f/1.8 अपर्चर और Carl Zeiss ऑप्टिक्स के साथ आता है और इसके फ्रंट पर 5MP का कैमरा दिया गया है. यह स्मार्टफोन बोथी मॉड भी सपोर्ट करता है जिसके ज़रिए यूज़र्स एक ही समय में फ्रंट और रियर कैमरे का इस्तेमाल कर सकते हैं. इस डिवाइस में 3000mAh की बैटरी दी गई है और यह डिवाइस एंड्राइड 7.1 नूगा पर चलता है. 

इन ब्लूटूथ स्पीकर्स पर फ्लिपकार्ट दे रहा है ऑफर्स

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo