गुगल पिक्सेल और पिक्सेल XL का प्री-ऑर्डर शुरु होगा 4 अक्तूबर से

गुगल पिक्सेल और पिक्सेल XL का प्री-ऑर्डर शुरु होगा 4 अक्तूबर से
HIGHLIGHTS

गुगल पिक्सेल XL और पिक्सेल को इससे पहले HTC नेक्सस मर्लिन और HTC नेक्सस सेलफिश नाम से जाने जाते थे.

हाल ही सुुनने मिली अफवाओं के नुसार, गुगल 4 अक्तूबर को पिक्सेल और पिक्सेल XL स्मार्टफोन्स से पड़दा उठाएगा. लेकिन अब नई अफवाओं को अनुसार, 4 अक्तूबर से प्री-ऑर्डर के उपलब्ध किया जाएगा. 

लेकिन ये रिपोर्ट सिर्फ यूएस और ऑस्ट्रेलिया के बारे में मिली है. भारतीय मार्केट में ये स्मार्टफोन्स कब उपलब्ध होगा, इसके बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन गुगल के अब तक रेकॉर्ड नुसार, यूएस और ओस्ट्रेलिया में लाँच होने के बाद कुछ ही दिनों में भारत में ये स्मार्टफोन्स लाँच किए जाएगें, ऐसा कहा जा रहा है. 

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Sony Alpha 68 Camera Unboxing in Hindi Video

इससे पहले सामने आई लीक्स अनुसार, पिक्सेल XL में 5.5 इंच की QHD डिस्प्ले होगी और यह क्वाड-कोर क्वालकॉम प्रोसेसर से लैस होगा. इसमें 4GB रैम और 32/128GB स्टोरेज होगा. इसमें 3450mAh की बैटरी होगी. इसमें 12MP रियर कैमरा और 8MP फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर, स्पीकर्स, ब्लूटुथ 4.2 और टाइप C USB पोर्ट होंगे. 

पिक्सेल स्मार्टफोन की बात करें, तो इसमें 5 इंच फुल HD डिस्प्ले होगा. यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट के साथ आएगा. इसमें 4GB रैम और 32GB का इंटरनल स्टोरेज होगा. साथ ही इसमें 2770mAh की बैटरी और 12MP का रियर और 8MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा होगा. इस स्मार्टफोन में भी ब्लूटुथ 4.2, फिंगरप्रिंट सेंसर और USB टाइप C पोर्ट होगा. 

इसे भी देखें: सोनी एक्सपीरिया X, एक्सपीरिया Z5 प्रीमियम की कीमत में कटौती

इसे भी देखें: मिज़ू M3 मैक्स पेश, 4100mAh की बैटरी से लैस

फ्लिपकार्ट पर Google Pixel, Rs.66,000 में खरीदें

Poonam Rane Poyrekar

Poonam Rane Poyrekar

Content Writer - Marathi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo