Google Pixel 6a की पहली सेल है आज, देखें स्पेक्स, कीमत और डीटेल

Google Pixel 6a की पहली सेल है आज, देखें स्पेक्स, कीमत और डीटेल
HIGHLIGHTS

Google Pixel 6a की पहली सेल है आज

43,999 रुपये है Google Pixel 6a

देखें Google Pixel 6a की डीटेल

Google ने पिछले हफ्ते भारत में Google Pixel 6a लॉन्च किया था। स्मार्टफोन को 6.1-इंच डिस्प्ले, Google के इन-हाउस टेंसर चिप, एक डुअल रियर कैमरा और Google Pixel 6 और Pixel 6 Pro के समान डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया गया था। Google Pixel 6a की सेल आज से फ्लिपकार्ट पर Google Pixel Buds Pro के साथ शुरू होगी। आइए हम Pixel 6a और Google Pixel Buds Pro की कीमतों, स्पेसिफिकेशंस और बहुत कुछ पर एक नज़र डालते हैं।

Google Pixel 6a को भारत में एकमात्र 6GB RAM + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 43,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। हालाँकि, स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर 39,999 रुपये की कीमत पर प्री-ऑर्डर किया जा सकता है क्योंकि Google एक्सिस बैंक कार्ड और ईएमआई लेनदेन पर 4,000 रुपये की छूट दे रहा है। इसके अलावा, यदि यूजर्स कीमत को और भी कम लेना चाहते हैं, तो वे किसी भी पिक्सल डिवाइस और अन्य चुनिंदा स्मार्टफोन मॉडल के 6,000 रुपये के एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। किसी भी अन्य स्मार्टफोन मॉडल की खरीद पर 2,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस उपलब्ध है। Pixel 6a दो रंग विकल्पों में उपलब्ध है – चारकोल और चाक, और यूजर्स Google Nest हब 2, Pixel Buds A-Series, और Fitbit Inspire 2 को 4,499 रुपये में भी प्राप्त कर सकते हैं, जब Pixel 6a के साथ सीमित अवधि के लिए खरीदा जाता है। 

 

Google Pixel Buds Pro को भारत में 19,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है और इसकी सेल भी आज से शुरू होगी। Pixel Buds Pro चार कलर ऑप्शन- चारकोल, कोरल, फॉग और लेमनग्रास में आता है।

Pixel 6a स्पेक्स 

जहां तक स्पेक्स का सवाल है, Pixel 6a अपनी कीमत के बावजूद यह एक बढ़िया फोन कहा जा सकता है जो अच्छे खासे स्पेक्स के साथ आता है। फोन में 6.1 इंच की OLED स्क्रीन 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ है, और यह डुअल-टोन मेटल और ग्लास डिज़ाइन के साथ पेश किया गया है। इसके अंदर आपको Google का इन-हाउस Tensor चिपसेट, 6GB RAM, 128GB स्टोरेज और 4306 mAh की बैटरी मिल रही है। फोन में 12-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा और साथ ही 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का शूटर है।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo