Samsung Galaxy S9 और S9 Plus के रैम और इंटरनल स्टोरेज का हुआ खुलासा

Samsung Galaxy S9 और S9 Plus के रैम और इंटरनल स्टोरेज का हुआ खुलासा
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy S9 के 2 वेरियंट में लॉन्च होने की उम्मीद है. 4GBरैम/64GB स्टोरेज और 4GBरैम/128GB. वहीं Galaxy S9 Plus 4GBरैम के साथ 3 स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च हो सकता है.

सैममोबाइल्स के माध्यम से चीन की एक नई लीक के मुताबकि कंपनी Samsung Galaxy S9 और S9 Plus को क्रमश: दो और तीन इंटरनल स्टोरेज वेरियंट के साथ लॉन्च कर सकती है.रिपोर्ट बताती है कि Galaxy S9 को दो स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है, एक 4GBरैम/64GB स्टोरेज और दूसरा 4GBरैम/128GB स्टोरेज के साथ.

रिपोर्ट के मुताबिक, Galaxy S9 Plus को 6 जीबी रैम के साथ पेश किया जाएगा. साथ ही इसे 3 स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है. 64GB/ 128GB और 256GB. ये भी अफवाह आ रही है कि इस फोन का एक वेरियंट 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ भी लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, ये भी अनुमान लगाया जा रहा है कि ये सिर्फ चुनिंदा बाजारों में सीमित मात्रा में उपलब्ध कराया जाएगा.

पहले ऐसी अफवाहें आ रही थी कि सैमसंग CES 2018 में दो स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है, लेकिन अब इसकी कोई संभावना नहीं दिखती है. पिछली रिपोर्ट में संकेत मिलता है कि FCC ने मॉडल नंबर SM-G960F और SM-G965F के साथ दो सैमसंग डिवाइसों को प्रमाणित(सर्टिफाइड) किया है, अनुमान है कि ये Galaxy S9 और Galaxy S9 Plus हो सकते हैं.

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Galaxy S9 और S9 Plus स्मार्टफोन का डिजाइन इसके पूर्ववर्ती डिजाइन की तरह ही होने की उम्मीद हैं. दोनों फोंस को ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित किया जा सकता है. इनमें एंड्रॉयड 8.0 ओरिओ होने की संभावना है.

अफवाह है कि दोनों स्मार्टफोन Galaxy Note 8 के समान डुअल रियर कैमरा सेटअप से लैस होंगे. पहले भी इन दोनों फोंस को लेकर लीक हुई खबरों की मानें तो Galaxy S9 Plus 6.1 इंच डिस्प्ले और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आ सकता है. वहीं Galaxy S9 में 5.65 इंच के डिस्प्ले की सुविधा होगी और सिंगल रियर कैमरा के साथ आ सकता है.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo