फिल्पकार्ट पर आज इन स्मार्टफोंस पर है डिस्काउंट

फिल्पकार्ट पर आज इन स्मार्टफोंस पर है डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

फिल्पकार्ट पर डिस्काउंट रेट में उपलब्ध हैं ये स्मार्टफोंस

फ्लिपकार्ट पर आज कई स्मार्टफोन्स पर छूट मिल रही है. यहां हम ऐसे ही स्मार्टफोंस की लिस्ट द रहे हैं, जो फिल्पकार्ट पर डिस्काउंट रेट में मिल रहे हैं. अगर आप स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं और फिल्पकार्ट के बिग बिलियन डेज़ सेल के खत्म हो जाने से थोड़े निराश हैं तो आपके पास डिस्काउंट रेट में स्मार्टफोन खरीदने का ये अच्छा मौका है.
 
स्वाइप एलिट (Elite)4G ब्लैक कलर का ये फोन  8 GB इंटरनल स्टोरेज और 1 GB रैम से लैस है. फिल्पकार्ट पर फोन की ओरिजनल कीमत 4,999 रुपये दिखाई जा रही है और फ्लिपकार्ट इस पर 1000 रुपये का डिस्काउंट दे रहा है. यानि आप इसे 3,999 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

इन्फिनिक्स हॉट प्रो स्मार्टफोन मैजिक गोल्ड कलर में 16 GB स्टोरेज और 3 GB रैम से लैस है. फिल्पकार्ट पर आप इसे 7,499 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

पैनासोनिक Eluga Ray 700 स्मार्टफोन शैंपेन गोल्ड कलर और  3 GB रैम के साथ फिल्पकार्ट पर डिस्काउंट रेट में मिल रहा है. फिल्पकार्ट पर इसकी ओरिजनल कीमत 13,990 रुपये दिखाई जा रही है और फिल्पकार्ट इस फोन को डील में 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इस फोन पर 28 % का डिस्काउंट मिल रहा है. यहाँ से खरीदें.
 
ऑनर 6X स्मार्टफोन सिल्वर कलर में 64 GB स्टोरेज और 4 GB रैम से लैस है. फिल्पकार्ट पर आप इसे 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

ZTE ब्लेड A2 प्लस स्मार्टफोन फिल्पकार्ट पर डिस्काउंट रेट में मिल रहा है.  फिल्पकार्ट इसकी ओरिजनल कीमत 11,999 रुपये दिखा रहा है और डील में इस फोन 8,999 रुपये में सेल कर रहै है. ये फोन गोल्डन कलर में 32 GB स्टोरेज और 4 GB रैम से लैस है. यहाँ से खरीदें.

पैनासोनिक P77 स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट पर 24% डिस्काउंट मिल रहा है. फिल्पकार्ट पर ओरिजनल कीमत 6,999 रुपये और डील प्राइस 5,299 रुपये दिखा रहा है. व्हाइट कलर के इस फोन में 16 GB स्टोरेज और 1 GB रैम है. यहाँ से खरीदें.

iVooMi Me3S स्मार्टफोन फिल्पकार्ट पर डिस्काउंट रेट में मिल रहा है. फिल्पकार्ट से आप इसे 6,499 रुपये में खरीद सकते हैं, ओरिजनल कीमत 7,800 रुपये है. ये फोन मिडाइट ब्लैक कलर में 32 GB स्टोरज और 3 GB रैम से लैस है. यहाँ से खरीदें.

इन्फिनिक्स नोट 4 स्मार्टफोन को आप फिल्पकार्ट से 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. ये फोन 32 GB स्टोरेज और  3 GB रैम से लैस है. यहाँ से खरीदें.

Nokia 3 आप फिल्पकार्ट से 9,499 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही एक्सचेंज ऑफर और नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. मैटे ब्लैक कलर में ये फोन 16 GB स्टोरेज और  2 GB रैम से लैस है. यहाँ से खरीदें.
 
लीनोवो K8 प्लस स्मार्टफोन 32 GB स्टोरेज  और 3 GB रैम के साथ फिल्पकार्ट पर 10,999 रुपये में उपलब्ध है. एक्सचेंज ऑफर के तहत एक्सट्रा डिस्काउंट मिल रहा है. साथ ही नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo