फ्लिपकार्ट पर रिपब्लिक डे सेल में कई स्मार्टफोंस पर होगा ऑफर, 21 से 23 जनवरी तक रहेगी सेल

फ्लिपकार्ट पर रिपब्लिक डे सेल में कई स्मार्टफोंस पर होगा ऑफर, 21 से 23 जनवरी तक रहेगी सेल
HIGHLIGHTS

सिटीबैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करनेवालों ग्राहकों को मिलेगी 10 प्रतिशत की छूट

फ्लिपकार्ट ने रिपब्लिक डे सेल की घोषणा कर दी है, जो 21 जनवरी से 23 जनवरी तक आयोजित की जाएगी. फ्लिपकार्ट के इस सेल के दौरान, मोबाइल फोंस पर बेहतरीन ऑफर होंगे. इसके अलावा लैपटॉप, ऑडियो प्रोडक्ट्स, कैमरा और एक्सेसरीज पर 60 प्रतिशत तक की (अप टू 60%) दी जाएगी.

इस सेल के दौरान फ्लिपकार्ट सिटीबैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके प्रोडक्ट खरीदने वालों ग्राहकों को 10 प्रतिशत की छूट प्रदान करेगा. फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों से अपने पसंदीदा उत्पादों की विशलिस्ट बनाने को भी कहा है, ताकि सेल के दौरान उन पर खास ऑफर होने पर आपको आसानी से पता चल जाए और आप उसका फायदा उठा सकें.

फ्लिपकार्ट ने फिलहाल उन कुछ स्मार्टफोंस के बारे में बताया है, जो इस सेल में डिस्काउंट रेट में मिलेंगे, जिसमें  Google Pixel 2 XL जैसे प्रीमियम फोन भी शामिल  है. इस सेल में आप  Google Pixel 2 XL को 48,999 रुपये में खरीद सकेंगे.

साथ ही HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर डिवाइस खरीदने पर एकस्ट्रा 10,000 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा. Samsung Galaxy S7 स्मार्टफोन को भी इस सेल में आप 26,990 रुपये में खरीद सकेंगे. और Xiaomi Mi Mix 2 को आप एक्सट्रा 3000 रुपये के कैशबैक के साथ 29,999 रुपये में खरीद सकेंगे.

फ्लिपकार्ट इस सेल में कुछ बजट स्मार्टफोंस पर भी डिस्काउंट दे रहा है. Xiaomi Redmi Note 4(4GB/64GB), Lenovo K8 Plus, Moto G5 Plus (4GB), Samsung Galaxy On Nxt (64GB variant), Infinix Zero 4 (3GB) और Panasonic Eluga A3 स्मार्टफोंस इस सेल में डिस्काउंट रेट में उपलब्ध होंगे. Samsung Galaxy On Nxt स्मार्टफोन के 3GB रैम वेरियंट पर भी 1,000 रुपये तक की छूट दी जाएगी और सेल में इसकी कीमत 9,999 रुपये होगी.

iVOOMi i1/i1s और Smartron t.phone P फोन भी फ्लिपकार्ट के इस रिपब्लिक डे सेल में डिस्काउंट रेट पर मिलेंगे. जैसा कि पहले भी बताया गया कि इस सेल में कंपनी  लैपटॉप, कैमरा, ऑडियो डिवाइसेस और एक्सेसरीज पर भी 60 प्रतिशत तक की छूट देगी.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo