Flipkart big Shopping Days Sale: सैमसंग गैलेक्सी On Nxt स्मार्टफोन को महज Rs 10,900 में लेने का ख़ास मौक़ा

Flipkart big Shopping Days Sale: सैमसंग गैलेक्सी On Nxt स्मार्टफोन को महज Rs 10,900 में लेने का ख़ास मौक़ा
HIGHLIGHTS

Flipkart जल्द ही अपनी Flipkart Big Shopping Days sale लेकर लौटने वाला है। यह सेल 13 मई से 16 मई तक चलने वाली है।

Flipkart अपनी Flipkart Big Shopping Sale को लेकर लौट रहा है, कंपनी ने अपनी इस सेल की घोषणा पिछले सप्ताह ही कर दी है। आपको बता दें कि इस सेल का आयोजन 13 मई से 16 मई के बीच होने वाला है। इन चार दिनों की सेल में कंपनी की ओर से आपको बड़े डिस्काउंट और आकर्षक डील आदि के अलावा बेहतरीन ऑफर्स भी मिलने वाले हैं। यह ऑफर्स आपको सभी श्रेणी जैसे मोबाइल, लैपटॉप, टीवी, एप्लायंसेज, फैशन, ब्यूटी, होम और फर्नीचर आदि पर मिलने वाले हैं। इसके अलावा इस सेल के पहले ही फ्लिप्कार्ट ने कुछ डील्स से पर्दा भी उठा दिया है। यह डील्स कंपनी इस सेल में स्मार्टफोंस, लैपटॉप और अन्य कई गैजेट्स पर मिलने वाली हैं। 

स्मार्टफोंस पर मिलने वाले ऑफर्स

अगर हम स्मार्टफोंस की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस श्रेणी में कंपनी ने कुछ स्मार्टफोंस की एक लिस्ट जारी की है, जिसके अनुसार हमें पता चला है कि कंपनी अपनी इस सेल में गूगल पिक्सल 2 और गूगल पिक्सल 2 XL स्मार्टफोंस को कम कीमत में सेल करने वाली है। इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी On Nxt डिवाइस को आप इस सेल के दौरान महज Rs 10,900 की कीमत में ले सकते हैं, इस स्मार्टफोन की असल कीमत भारत में Rs 12,900 है, इसका मतलब है कि इस सेल में आपको इस डिवाइस पर लगभग Rs 2,000 का बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा पिछले साल के गूगल पिक्सल डिवाइस पर भी आपको कीमत में बड़ी कमी देखने को मिलने वाली है। 

अगर हम पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च हुए गूगल पिक्सल 2 और गूगल पिक्सल 2 XL डिवाइस आदि की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इन फोंस को क्रमश: Rs 61,000 और Rs 73,000 की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह कीमत इन स्मार्टफोंस के 64GB वैरिएंट की है, लेकिन अगर आप इनके 128GB वैरिएंट की चर्चा करें तो यह आपको क्रमश: Rs 70,000 और Rs 82,000 में मिल रहे थे। लेकिन इस सेल में आप इन स्मार्टफोंस को लगभग Rs 26,000 के बड़े डिस्काउंट के साथ ले सकते हैं, अगर इस सेल में गूगल पिक्सल 2 डिवाइस आप लेना चाहते हैं तो आपको महज Rs 34,999 ही अदा करने होंगे, लेकिन अभी तक गूगल पिक्सल 2 XL स्मार्टफोन के बारे में कुछ भी सामने नहीं आया है। हम ऐसी भी आशा कर रहे हैं कि जैसे ही इस सेल का आयोजन होना शुरू हो जाएगा तो आपको और भी अन्य कई डील्स के बारे में पता चलने वाला है। 

लैपटॉप आदि पर मिल रही डील्स

अगर हम गेमिंग लैपटॉप आदि पर मिल रही डील्स के बारे में बात करें तो आपको बता दें कि कंपनी कि ओर से इन लैपटॉप्स पर लगभग 75 फीसदी का डिस्काउंट मिलने वाला है। इसके अलावा टीवी और अन्य एप्लायंसेज पर आपको लगभग 70 फीसदी का ऑफ मिलने वाला है। इसके अलावा अन्य लैपटॉप्स पर आपको लगभग 80 फीसदी, डिस्काउंट मिलने वाला है, इस डील में कैमरा, पॉवर बैंक्स, टैबलेट के अलावा और भी बहुत कुछ शामिल है। 

अन्य ऑफर्स

फ्लिप्कार्ट ने इस सेल के लिए HDFC बैंक के साथ साझेदारी की है। इसका मतलब है कि आप अगर इस सेल में HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करके कोई प्रोडक्ट खरीदते हैं तो आपको 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाने वाला है, इसके अलावा इन प्रोडक्ट्स के साथ आपको No Cost EMI ऑप्शन बजाज फिनसर्व की और से मिलने वाला है। अन्य ऑफर्स में बयबैक गारंटी, और बहुत से इनामों के अलावा और भी बहुत कुछ शामिल है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo