Flipkart Big Billion Day सेल में इतने सस्ते में मिलने वाले हैं ये स्मार्टफोंस, ये रहेंगी कीमतें

Flipkart Big Billion Day सेल में इतने सस्ते में मिलने वाले हैं ये स्मार्टफोंस, ये रहेंगी कीमतें
HIGHLIGHTS

Flipkart Big Billion Day सेल में बजट फोंस पर मिलेगा बढ़िया डिस्काउंट

रियलमी के Narzo 50i पर मिलेगा अच्छा ऑफर

इंफिनिक्स का फोन भी है लिस्ट में शामिल

Amazon की Great Indian Festival सेल और Flipkart Big Billion Day सेल जल्द शुरू होने वाली है। सेल को लेकर लोगों में काफी उत्साह है क्योंकि यह सेल का ऐसा समय है जब लोग पूरे साल में सबसे अधिक खरीदारी करते हैं। Amazon और Flipkart ने सेल शुरू होने से पहले स्मार्टफोंस पर मिलने वाले कुछ डिस्काउंट व ऑफर का खुलासा कर दिया है। खास बात यह है कि इन दोनों सेल में आप 6 हजार रुपये से कम में भी बेस्ट फीचर वाले स्मार्टफोन खरीद सकेंगे। 

यह भी पढ़ें: एप्पल ने हैकर्स द्वारा सक्रिय रूप से शोषण किए जा रहे नए जीरो-डे बग को ठीक किया

Realme Narzo 50i

Realme Narzo 50i के फोन की MRP 7,999 रुपये है। Amazon की Great Indian Festival सेल में आप इसे 5,799 रुपये में खरीद सकते हैं। Realme Narzo 50i की बात करें तो फोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 89.5 फीसदी है। यह यूनिस्क 9863 चिपसेट पर काम करता है। इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 8 मेगापिक्सल का एआई रियर कैमरा है। साथ ही 5 मेगापिक्सल का AI सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। फोन में 5000mAh की बैटरी है जो 43 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है। यह Android 11 पर आधारित Realme UI Go वर्जन पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए 3.5mm ऑडियो जैक, माइक्रो यूएसबी पोर्ट, वाई-फाई 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ 4.2 जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

realme narzo 50i

Realme C30 

Realme के इस फोन की कीमत 8,499 रुपये है लेकिन फ्लिपकार्ट की सेल में आप इसे 5,799 रुपये में खरीद सकेंगे। Realme C30 को Unisoc Tiger T612 चिप द्वारा संचालित है और इसे 3GB रैम और 32GB UFS 2.2 स्टॉरिज के साथ पेयर किया गया है। डिवाइस में 5000mAh बैटरी मिल रही है जिसे 10W चार्जर दिया गया है। 

फोन Android 11 पर आधारित Realme UI R एडीशन पर काम करता है। डिवाइस को स्क्वेयर्ड ऑफ एज और स्ट्रिप रियर पैनल दिया गया है। कैमरा को 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के फ्रन्ट पर 5MP का सेल्फी कैमरा मिल रहा है। डिवाइस में 6.5 इंच की HD+ LCD स्क्रीन मिल रही है। फोन में माइक्रो यूएसबी सॉकेट और 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है। 

यह भी पढ़ें: TECNO CAMON 19 Pro Mondrian मल्टी कलर चेजिंग स्मार्टफोन भारत में आकर्षक कीमत में लॉन्च

Infinix Smart 6

Infinix Smart 6 को बिग बिलियन डे सेल में 8,999 रुपये के बजाए 5,849 रुपये में सेल किया जाएगा। फोन में 6.66 इंच की एचडी+ डिस्प्ले मिलने वाली है। फोन में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और डेप्थ लेंस के साथ आता है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है और फोन मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर पर काम करता है।  

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo