सस्ते में खरीदें iPhone 12 Mini, Flipkart पर केवल Rs 20,000 में उपलब्ध

सस्ते में खरीदें iPhone 12 Mini, Flipkart पर केवल Rs 20,000 में उपलब्ध
HIGHLIGHTS

iPhone 12 Mini पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट

बैंक और एक्स्चेंज ऑफर के साथ सस्ते में मिल रहा है iPhone 12 Mini

Flipkart पर सस्ते में मिल रहा है iPhone 12 Mini

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर Apple iPhone 12 Mini (64GB) को बेहद किफ़ायती दाम में ख़रीदने का मौका मिल रहा है। ग्राहक इस फोन को एक्स्चेंज और बैंक ऑफर के साथ मिलाकर केवल Rs 20,000 में खरीद सकते हैं। चलिए जानते हैं डिवाइस के बारे में सभी जानकारी…

iPhone 12 Mini डील

Flipkart पर iPhone 12 Mini के 64GB वेरिएंट को डिस्काउंट के साथ Rs 59,900 के बजाए Rs 49,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है। इस तरह डिवाइस पर Rs 9901 का डिस्काउंट मिल रहा है। यहां से खरीदें

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म एक्स्चेंज ऑफर के तहत Rs 30,000 का डिस्काउंट दे रहा है। एक्स्चेंज ऑफर लगाने के बाद ग्राहक फोन को करीब Rs 20,000 में खरीद सकते हैं। हालांकि, आपके पुराने स्मार्टफोन की एक्स्चेंज वैल्यू फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है। 

यह भी पढ़ें: Vivo अपने T2 फोन को इस कीमत में करेगा लॉन्च, लीक हुई ये जानकारी

ध्यान देना होगा कि एक्स्चेंज ऑफर हर एक जगह उपलब्ध नहीं है। आप ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ऑफर की जांच कर सकते हैं। 

iPhone 12 mini offer

Flipkart ने iPhone 12 Mini के साथ कई बैंक ऑफर भी लिस्टेड किए हैं। फ्लिपकार्ट RBL बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। इसके अलावा, Flipkart Axis Bank कार्ड से पेमेंट करने पर 5% कैशबैक भी मिल रहा है। 

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म iPhone 12 Mini के साथ कई ऑफर भी पेश कर रहा है। इनमें 6 महीने के लिए गाना प्लस सब्स्क्रिप्शन और BYJU की तीन लाइव क्लासेज़ शामिल हैं कॉस्ट Rs 999 है। हालांकि, खरीदने से पहले आपको टर्म्स और कंडीशन देखने चाहिए। 

यह भी पढ़ें: Netflix का फ्री में लेना चाहते हैं आनंद, तो अभी खरीद लें ये Airtel के रिचार्ज प्लान

iPhone 12 Mini Specs

Apple iPhone 12 और iPhone 12 mini दिखने में लगभग एक जैसे हैं। iPhone 12 में 6.1 इंच की स्क्रीन दी गई है जबकि iPhone 12 Mini को 5.4 इंच की डिस्प्ले दी गई है। दोनों फोंस में OLED डिस्प्ले दी गई है जो बढ़िया व्यूविंग अनुभव देती है। सुपर रेटिना XDR डिस्प्ले इसे और भी खास बनाती है। डिवाइस 5G क्षमताओं के साथ Apple A14 Bionic चिपसेट द्वारा संचालित है। MagSafe वायरलेस चार्जिंग क्षमता इन फोंस को और भी खास बनाती है।

यह भी पढ़ें: Xiaomi के दो फोन्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, Flipkart सेल में धमाकेदार ऑफर

डिवाइस में चार्जिंग के लिए लाइटनिंग पोर्ट दिया गया है। डिवाइस के बैक पर 12MP के दो कैमरा दिए गए हैं। फोन के फ्रंट पर 12MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo