Coolpad Cool Play 6 भारत में लॉन्च के लिए तैयार

Coolpad Cool Play 6 भारत में लॉन्च के लिए तैयार
HIGHLIGHTS

6GB रैम और 13MP डुअल रियर कैमरा सेटअप है मौजूद

चीन के स्मार्टफोन मेकर्स Coolpad भारत में अपने नए स्मार्टफोन के लॉन्च की तैयारी में हैं. कंपनी ने फेसबुक इवेंट के बारे में टीज़ किया है. जो 6 से 20 अगस्त तक चलेगा. इसके जरिए संकेत दिए गए हैं कि 20 अगस्त को Coolpad Cool Play 6 को भारत में लॉन्च किया जाएगा. इस इवेंट को ‘Live to Play‘ नाम दिया गया है.

फेसबुक इवेंट 20 अगस्त को खत्म होगा, जो भारत में Coolpad Cool Play 6 के अधिकारिक लॉन्च की तारीख होगी. 20 अगस्त से ये स्मार्टफोन मार्केट में सेल के लिए उपलब्ध होगा.

चीन में ये स्मार्ट फोन 1499 Yuan करीब 8,947 रुपये में गोल्ड और ब्लैक रंग में लॉन्च हुआ था. जिसको ध्यान में रखते हुए ये उम्मीद की जा रही है कि भारत में ये एक बजट प्राइस स्मार्टफोन होगा.  

Cool Play 6  मेटालिक बॉडी फोन है. इसमें  5.5 इंच का HD डिस्प्ले है. इसमें ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 653 प्रोसेसर है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.1.1 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. इसमें 6GB रैम और 64 GB इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो SD कार्ड के जरिए एक्पैंड किया जा सकता है.

इस फोन में f/2.0 अपर्चर और डुअल टोन LED फ्लैश के साथ 13 MP का डुअल रियर कैमरा मौजूद है. इसका फ्रंट कैमरा 8MP का है. इसमें  4060 mAh की बैटरी है, जिससे शानदार परफॉर्मेंस की उम्मीद की जा सकती है.

इस स्मार्टफोन के बैक साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है. ये डुअल सिम डिवाइस VoLTE के साथ 4G सपोर्टिव है. इस फोन का वेट 170 ग्राम है.

सोर्सhttps://www.themobileindian.com/news/coolpad-cool-play-6-with-6gb-ram-and-13mp-dual-rear-camera-setup-to-launch-in-india-18749

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo