जल्द आ रहा Nothing का सबसे सस्ता Smartphone, स्पेक्स और कीमत हुए लीक

Updated on 08-May-2024
HIGHLIGHTS

Nothing सब-ब्रांड CMF द्वारा CMF Phone 1 नाम का एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद है।

यह अपकमिंग डिवाइस Nothing Phone सीरीज की तुलना में कम कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के साथ आ सकता है।

91mobiles ने एक उद्योग सूत्र के हवाले से CMF Phone (1) के रंग, मुख्य स्पेक्स और कीमत का खुलासा किया है।

एक नई रिपोर्ट के अनुसार, Nothing सब-ब्रांड CMF द्वारा CMF Phone (1) नाम का एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद है। यह अपकमिंग डिवाइस Nothing Phone सीरीज की तुलना में कम कीमत और स्पेसिफिकेशन्स के साथ आ सकता है। 91mobiles ने एक उद्योग सूत्र के हवाले से CMF Phone 1 के रंग, मुख्य स्पेक्स और कीमत का खुलासा किया है। आइए देखते हैं कि इस संभावित डिवाइस से क्या उम्मीद की जा सकती है।

यह भी पढ़ें: आपके वीकेंड को मसालेदार बनाने आ रहीं ये टॉप 5 हिन्दी फिल्में और वेब सीरीज, OTT पर देखने को हो जाएं तैयार!

CMF Phone (1): Expected Price

CMF Phone 1 की कीमत भारत में 12000 रुपए के आसपास रखी जा सकती है, जो Nothing Phone (2a) की 23,999 रुपए की कीमत की तुलना में काफी हद तक कम है, या यूं कहें कि आधी है। इसीलिए CMF का डेब्यू फोन नथिंग फोन्स से बेहद किफायती हो सकता है।

CMF Phone 1: Expected Design & Colors

CMF Phone (1) प्लास्टिक बॉडी के साथ आने की उम्मीद है जो एक एंट्री-लेवल डिवाइस के लिए एक प्रैक्टिकल ऑप्शन है। इसके अलावा इसके फ्रन्ट पर अधिक सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास का कोई वेरिएंट दिया जा सकता है। यह हैंडसेट संभावित तौर पर 3 कलर ऑप्शंस: ऑरेंज, व्हाइट और ब्लैक में उपलब्ध होगा।

Credit: 91mobiles

CMF Phone 1: Expected Specs

इस अपकमिंग डिवाइस में एक 6.5-इंच डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। स्मार्टफोन के रियर पैनल पर एक सिंगल कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा यह डिवाइस मीडियाटेक डायमेंसिटी 5G चिपसेट से लैस होने की संभावना है। आखिर में फोन को पॉवर देने के लिए इसमें एक 5000mAh बैटरी लगाई जा सकती है जो 33W चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें: Gemini AI फीचर्स के साथ Google Pixel 8a हुआ लॉन्च, खरीदने से पहले देख लें ये टॉप 5 ऑल्टरनेटिव

यह फोन Nothing OS के साथ आ सकता है, हालांकि शायद सभी फीचर्स एक्सेस नहीं किए जा सकेंगे। कंपनी संभावित तौर पर 3 साल के OS अपग्रेड्स के साथ 4 साल के सिक्योरिटी अपडेट्स का वादा करेगी। 

यह ध्यान देना जरूरी है कि इस आर्टिकल में CMF Phone (1) के बारे में बताई गई डिटेल्स पूरी तरह एक रिपोर्ट पर आधारित हैं। इसलिए हम आपको यही सलाह देंगे कि अभी इन्हें पूरी तरह से सही न मानें।

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :