BLU का अगला फ़ोन दिखा FCC पर, फोन में है खास स्पेसिफिकेशन

BLU का अगला फ़ोन दिखा FCC पर, फोन में है खास स्पेसिफिकेशन
HIGHLIGHTS

यह फोन BLU के पुराने फोन Vivo XL का सक्सेसर होगा तथा स्पेसिफिकेशन के मामले में उससे कहीं बेहतर होगा.

वैसे तो BLU समय-समय पर अच्छे फोन्स लॉन्च करता रहता है लेकिन आज हम जिस के बारे में आपको बताने जा रहे है वो थोडा ख़ास है. इस फोन का नाम है BLU Vivo XL2. अब ख़ास बात इस फोन की यह है कि आज से पहले इस कंपनी ने अपने किसी भी फ़ोन के सक्सेसर पर इतनी जल्दी काम करना शुरू नहीं किया था. आपको बता दें कि ओरिजिनल Vivo XL को इस कंपनी ने पिछले साल जनवरी में लॉन्च किया था.

अब बात करते है फोन की. यह स्मार्टफोन यानी कि BLU Vivo XL2 को यूनाइटेड स्टेट्स फ़ेडरल कम्युनिकेशन्स कमीशन (FCC) के वेबसाइट पर देखा गया है जहा यह फोन सर्टिफिकेशन के लिए आया होगा. अब तक यह नहीं पता चला है कि FCC ने इस फोन को मंजूरी दी है या नहीं.

अब बात करते है स्पेसिफिकेशन की. FCC के वेबसाइट के अनुसार BLU Vivo XL2 में 5.5 इंच की डिस्प्ले होगी तथा यह मीडियाटेक प्रोसेसर से लैस होगा. फोन के इंटरनल स्टोरेज या रैम के बारे में कुछ नहीं लिखा गया है हालांकि इतना जरूर बताया गया है कि इसमें एक्सपेंडेबल स्टोरेज की सुविधा होगी. यह स्मार्टफोन एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा तथा इसमें 3,150 mAh की बैटरी होगी.

Alaukik Singh

Alaukik Singh

I'm a tech-savvy and love to write technological content. I am Senior Technical Writer, Security Analyst and a Technology Enthusiast with a keen eye on the Cyberspace and other tech related developments. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo