फिजिकल कीबोर्ड के साथ आज लॉन्च होगा ब्लैकबेरी का यह शानदार टचस्क्रीन स्मार्टफोन

फिजिकल कीबोर्ड के साथ आज लॉन्च होगा ब्लैकबेरी का यह शानदार टचस्क्रीन स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

इस फोन की सबसे खास बात है कि इसमें टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ साथ एक फिजिकल कीबोर्ड भी मौजूद है.

एक समय था जब ब्लैकबेरी के स्मार्टफोन्स अन्तराष्ट्रीय बाज़ार में धूम मचाते थे लेकिन मार्किट के बढ़ते कम्पटीशन ने ब्लैकबेरी को लगभग खत्म कर दिया है. लेकिन आज चीन के सोशल नेटवर्किंग साईट पर एक पोस्ट को देख कर ऐसा लगने लगा है कि ब्लैकबेरी मार्किट में पुनः अपना वर्चस्व बनाने की तैयारी में लगी है.

एक नज़र इस पर भीड्यूल-कैमरा से लैस ZTE Blade V8 का Pro वैरिएंट स्पेसिफिकेशन के साथ ऑनलाइन हुआ लीक

दरअसल इस पोस्ट में Weibo यूजर ने ब्लैकबेरी के एक नए स्मार्टफोन की फोटो डाली है जिसका नाम है BlackBerry DTEK70 (Mercury). पोस्ट के मुताबिक़ इस फोन को आज ही लॉन्च किया जाएगा. खैर, इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो बाद में ही पता चलेगा. फिलहाल हम आपको इस स्मार्टफोन के कुछ महत्वपूर्ण स्पेसिफिकेशन से अवगत कराते है.

एक नज़र इस पर भीरिलायंस जिओ ने 4G डेटा के लिए पेश किए बूस्टर, कीमत Rs. 51 से शुरू

पोस्ट के मुताबिक़ BlackBerry DTEK70 (Mercury) में 4.2 इंच की डिस्प्ले लगी होगी. फोन के अन्दर क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर लगा होगा. फोन के इंटरनल्स की लिस्ट में 3GB की रैम तथा 32GB की इंटरनल स्टोरेज का नाम भी शामिल है. इस स्मार्टफोन में पॉवर के लिए 3,400 mAh की बैटरी लगी होगी.

एक नज़र इस पर भीएयरटेल का धमाका ऑफर, सभी प्रीपेड तथा पोस्टपेड ग्राहकों को हर महीने मिलेगा 3GB मुफ्त 4G डेटा

Source

अपना पसंदीदा स्मार्टफोन फोन:

BlackBerry Z10 अमेज़न पर 14,999/- रूपये में खरीदें

Alaukik Singh

Alaukik Singh

I'm a tech-savvy and love to write technological content. I am Senior Technical Writer, Security Analyst and a Technology Enthusiast with a keen eye on the Cyberspace and other tech related developments. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo