Apple का मिड-रेंज 5G फोन अगले साल की शुरुआत में हो रहा है लॉन्च, जानें स्पेक्स और फीचर्स

Apple का मिड-रेंज 5G फोन अगले साल की शुरुआत में हो रहा है लॉन्च, जानें स्पेक्स और फीचर्स
HIGHLIGHTS

मार्च 2022 के आखिर में पेश पेश किया जाएगा iPhone SE

एप्पल का प्रॉडक्शन 25 से 30 मिलियन यूनिट्स तक पहुंचेगा

iPhone SE के अलावा, चार नए मॉडल लॉन्च करेगा Apple

एप्पल (Apple) अपने सस्ते नए आईफोन SE (iPhone SE) मॉडल पर काम कर रहा है। ताईवान की रिसर्च फर्म TrendForce द्वारा साझा की गई नई जानकारी के आधार पर कह सकते हैं कि तीसरी जनरेशन का आईफोन SE (iPhone SE) 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च हो सकता है। Cupertino की कंपनी इसे मार्च 2022 के आखिर में पेश कर सकती है।

अगले साल 25 से 30 मिलयन यूनिट्स तक पहुंचेगा Apple का प्रॉडक्शन

रिसर्च फर्म का दावा है कि 2022 कि पहली तिमाही में iPhone SE 2022 को लॉन्च करने के बाद एप्पल दूसरी चौथाई में चार नए iPhone लॉन्च करेगा। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी 5G कनेक्टिविटी के साथ मिड-रेंज फोन को पेश किया जाएगा। एप्पल के कंपनी का दावा है कि अगले साल एप्पल का प्रॉडक्शन 25 से 30 मिलियन यूनिट्स तक पहुंच सकता है।

iphone se 2022

Apple के एनालिस्ट Ming-Chi Kuo के ज़रिए सामने आया है कि iPhone SE मौजूदा iPhone SE 2020 की तरह ही होगा। हालांकि, यह फोन 4.7 इंच की डिस्प्ले के साथ आएगा। 2022 के iPhone SE को नए प्रॉसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा जो 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा।

नया iPhone SE इस प्रॉसेसर द्वारा होगा संचालित

iPhone SE 2020 में iPhone 8 जैसे फीचर्स के साथ आया था और इसे Apple Bionic A13 के साथ पेश किया गया था। संभावना है कि iPhone SE 2022 को नए Apple A15 Bionic चिपसेट द्वारा संचालित किया जाएगा जो इस साल की iPhone 13 series में देखने को मिला है। यह भी पढ़ें: अपनी पुरानी कार को बनाएं नई इलेक्ट्रिक कार, दिल्ली सरकार ने लिया बड़ा फैसला

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo