Amazon Summer Sale: मात्र Rs 9,296 में आपका हो सकता है Apple iPhone 6?

Amazon Summer Sale: मात्र Rs 9,296 में आपका हो सकता है Apple iPhone 6?
HIGHLIGHTS

अमेज़न पर चल रही अमेज़न समर सेल में आप iPhone 6 को महज Rs 23,999 और iPhone SE को महज Rs 17,999 की कीमत में खरीद सकते हैं।

अमेज़न की समर सेल को शुरू हुए आप तीन दिन हो चुके हैं, ऐसा भी कह सकते हैं कि आज इस सेल का तीसरा दिन है। इस सेल में इस दिन स्मार्टफोंस के अलावा अन्य कई प्रोडक्ट्स पर डील्स का लेवल और बढ़ गया है, इसका मतलब है कि अब आज आपको और भी शानदार डील्स मिल रही हैं। जैसे कि हमेशा से होता आया है इस बार भी ऐसा ही हो रहा है, आज भी आपको iPhone पर सबसे बढ़िया डील मिल रही है। यह सेल 13 मई से 16 मई तक चलने वाली है। और इन सभी दिन iPhone 6 को आप सबसे बढ़िया डिस्काउंट आदि के साथ ले सकते हैं। 

इस सेल की अगर बात करें तो आप इसमें iPhone 6 को महज Rs 23,999 की कीमत में ले सकते हैं, यह इसके रिटेल प्राइस से लगभग 19 फीसदी कम है। इस डिस्काउंट कीमत के अलावा आपको इस डिवाइस के साथ Rs 14,703 का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, जिसके बाद इस डिवाइस की कीमत महज Rs 9,296 रह जाती है। हालाँकि जहां पहली नजर में यह डील आपको काफी आकर्षक लग रही है लेकिन इसमें एक कैच भी है। 

इस बड़ा डिस्काउंट या एक्सचेंज डिस्काउंट आपको तभी मिलने वाला है, जब आप iPhone 6 को लेने के लिए iPhone 7 Plus  को एक्सचेंज करते हैं। अब यह डील कहीं न कहीं ख़राब कही जा सकती है क्योंकि आप अपने iPhone 7 Plus को एक्सचेंज करके iPhone 6 क्यों खरीदना चाहेंगे। इसके अलावा अगर इस डिवाइस को लेने के लिए अपने OnePlus 5T डिवाइस को एक्सचेंज करते हैं तो आपको महज Rs 12,000 का ऑफर मिलेगा, इसके अलावा अगर आप अपने गूगल पिक्सल 2 XL और Samsung Galaxy Note 8 डिवाइस को एक्सचेंज करते हैं तो आपको क्रमश: Rs 10,000 और Rs 7,000 का ऑफर मिलने वाला है। 

इसके अलावा अगर आप iPhone SE को लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इसपर आपको एक बढ़िया डील मिल रही है, इस डिवाइस को आप Rs 17,999 की कीमत में ले सकते हैं। यह आपके लिए एक बढ़िया डील हो सकती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo