Amazon Great Rebublic Day Sale का पहला दिन, जितना सोचा है उससे भी सस्ते में मिल जाएंगे स्मार्टफोन

Amazon Great Rebublic Day Sale का पहला दिन, जितना सोचा है उससे भी सस्ते में मिल जाएंगे स्मार्टफोन
HIGHLIGHTS

सेल (Sale) की शुरुआत 17 जनवरी को सभी के लिए हो चुकी है, अब यह सेल अगले कुछ दिन यानि 20 जनवरी तक चलने वाली है

सेल (Sale) के दौरान Xiaomi, Tecno, OnePlus और Samsung के 20 के आसपास फोन भी लॉन्च किए जाने वाले हैं

Amazon India ने खुलासा किया है कि वह मोबाइल और एक्सेसरीज़ पर 40% तक की छूट की पेशकश कर रहा है, जिसमें आगामी वनप्लस 9आरटी जैसे स्मार्टफोन पर बेहतरीन डील्स और ऑफ़र मिलने वाला है

अमेज़न ग्रेट (Great) रिपब्लिक (Republic) डे (Day) सेल (Sale) 2022 की घोषणा काफी समय पहले ही हो गई थी, इतना ही नहीं सेल का लाभ बीते कल यानि 16 जनवरी को Amazon Prime Members भी उठा चुके हैं, क्योंकि उन्हें सेल में भाग लेने के लिए एक दिन पहले ही मौका दिया गया था। हालांकि अब आपको बता देते है कि सेल भारत में सभी यूजर्स के लिए आज यानि 17 जनवरी से शुरू हो गई है। इस सेल (Sale) की शुरुआत 17 जनवरी को सभी के लिए हो चुकी है, अब यह सेल अगले कुछ दिन यानि 20 जनवरी तक चलने वाली है। अब अगर आप Amazon Prime Member हैं तो आप बाकी सभी लोगों से एक दिन यानि 24 घंटे पहले ही हमेशा की तरह इस सेल का लाभ ले चुके हैं, हालांकि ऐसा नहीं कि अब आप इस सेल मे भाग नहीं ले सकते हैं। यह सेल अब सभी के लिए चालू है। गौरतलब हो कि, ग्रेट (Great) रिपब्लिक (Republic) डे (Day) सेल (Sale) 2022 के लिए, Amazon India ने SBI Bank के साथ साझेदारी की है और SBI क्रेडिट कार्ड पर 10% की इन्स्टेन्ट छूट की घोषणा की है। 

Amazon Sale में लॉन्च होने वाले हैं लगभग 20 अलग अलग कंपनियों के फोन 

इसके अलावा आपको बता देते है कि सेल (Sale) के दौरान Xiaomi, Tecno, OnePlus और Samsung के 20 के आसपास फोन भी लॉन्च किए जाने वाले हैं, जिनके बारे में हम आपको लॉन्च के साथ साथ ही बताने वाले हैं। सेल (Sale) के दौरान आप इन नए लॉन्च होने वाले फोंस को भी बेहद ही कम प्राइस में खरीद सकते हैं। 

साल की पहली सेल में Amazon India पर मिल रहा धमाका ऑफर  

Amazon India ने खुलासा किया है कि वह मोबाइल और एक्सेसरीज़ पर 40% तक की छूट की पेशकश कर रहा है, जिसमें आगामी वनप्लस 9आरटी जैसे स्मार्टफोन पर बेहतरीन डील्स और ऑफ़र मिलने वाला है, इसके अलावा Xiaomi 11 लाइट एनई, सैमसंग गैलेक्सी एम 52, वनप्लस नॉर्ड जैसे बजट सेगमेंट में आने वाले फोंस पर भी आपको बढ़िया डील्स और ऑफर मिलने वाले हैं। इस लिस्ट में, Mi 11X, OnePlus 9, Redmi 9A के अलावा अन्य फोंस भी शामिल हैं। इसके अलावा, अमेज़न लैपटॉप (laptop) पर 40,000 रुपये तक की छूट, टीवी और अन्य डिवाइसेस पर 50% की छूट, हेडफ़ोन पर 75% की छूट, स्मार्टवॉच पर 70% की छूट, कैमरों पर 50% की छूट, टैबलेट पर 45% की छूट, मॉनिटर आदि पर 50% की छूट भी दे रहा है। हालांकि इसके अलावा एलेक्सा पर चलने वाले प्रोडक्टस पर Amazon की ओर से 50% तक की छूट ऑफर की जाने वाली है। 

Amazon Sale आज सभी यूजर्स को स्मार्टफोंस पर मिलेंगी धाकड़ डील्स 

यूं तो सेल (Sale) में आपको बहुत से प्रोडक्टस पर बेस्ट डिस्काउंट और ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं, लेकिन अगर आप साल की पहली सेल में अपने लिए एक स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आप सही जगह और सही समय पर यहाँ आए हैं। आज हम आपको बेस्ट डील्स और ऑफर्स के बारे में बताने वाले हैं, जो आपको स्मार्टफोंस पर मिलने वाली हैं। आप जानते ही हैं कि Amazon India ने पहले ही 40 फीसदी डिस्काउंट की घोषणा की हुई है, इतना ही No Cost EMI और Bank Offer को मिलाकर स्मार्टफोन डील्स और भी दमदार और बेहतरीन बन जाती हैं। अब ऐसे एक स्मार्टफोन को इस समय खरीदना आपके लिए एक बढ़िया सौदा हो होने वाला है। आइए जानते हैं इन डील्स के बारे में विस्तार से…!

Samsung Galaxy M12

Samsung के M Series इस मोबाइल फोन की कीमत वैसे ही कम है लेकिन अगर आप इसे और भी ज्यादा कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आपके पास अब एक बढ़िया मौका है। आप Amazon Sale (Great Indian Republic Day Sale 2022) में इस स्मार्टफोन को बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। यूं तो 12,999 की कीमत में यह फोन आता है लेकिन आप इसे सेल के दौरान 10000 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। 4GB रैम मॉडल खरीदने के लिए क्लिक करें! 

6GB रैम मॉडल खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें! 

Redmi 10 Prime

अगर आप 4GB रैम और 64GB स्टॉरिज के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे बेहद ही कम प्राइस में अपने घर ले जा सकते है। असल में आपको बैंक ऑफर के अलावा फोन के साथ Exchange Offer भी दिया जा रहा है, जो लगभग 11,350 रुपए तक का है। अब अगर आपको यह ऑफर मिल जाता है तो आप फोन को मात्र 250 रुपये में घर ले जा सकते हैं। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

iQOO Z3 5G

iQoo का यह फोन अपने आप में एक खास फोन  है क्योंकि आपको इसमें 5G सपोर्ट मिल रहा है, साथ ही इसका डिजाइन भी अपने आप में काफी खास है। फोन में आपको 8GB रैम और 128GB स्टॉरिज मिल रही है। स्मार्टफोन इंडिया का पहला ऐसा फोन है, जिसे Snapdragon 768G 5G प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है। आपको इस फोन पर लगभग 17000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है, इसके अलावा बैंक ऑफर के साथ आपको फोन 1000 रुपये में मिल सकता है, अगर Exchange Bonus आपको 100 फीसदी मिल जाता है। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Mi 11X 5G

इस लिस्ट में यह दूसरा 5G स्मार्टफोन है, इस फोन पर आपको 19000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। हालांकि यह आपके पुराने फोन की कन्डिशन पर निर्भर करता है कि आपको इसमें से कितना लाभ मिलता है। इतना ही नहीं फोन पर आपको बैंक ऑफर भी मिल रहा है। साथ ही आपको EMI ऑप्शन भी अच्छे खासे मिल रहे हैं। कुलमिलाकर अगर आप फोन को खरीदते हैं तो आपको अच्छी खासी बचत होने वाली है। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Mi 11X Pro 5G

लिस्ट में यह भी एक 5G स्मार्टफोन है। इस फोन में आपको 8GB रैम मिल रही है, इतना ही नहीं स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रैगन 888 परोकेसोर और 108MP का धाकड़ कैमरा मिल रहा है। इस फोन के साथ आपको 18000 रुपये तक का एक्सचेंज भी मिल रहा है। फोन पर आपको सेल के दौरान बैंक ऑफर और EMI ऑप्शन मिल रहे हैं, जो डील को और भी ज्यादा आकर्षक बना देते हैं। यूं तो फोन को 36,999 रुपये में लिस्ट किया गया है, लेकिन आपको यह कम कीमत में ही मिल जाने वाला है। बस आपको सभी ऑफर और डिस्काउंट का ध्यान देना है। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo