Alcatel एक बार फिर से लॉन्च करेगा अपनी A3 10 टैबलेट

Alcatel एक बार फिर से लॉन्च करेगा अपनी A3 10 टैबलेट
HIGHLIGHTS

कुछ नए स्पेक्स के साथ Alcatel एक बार फिर से लॉन्च करने वाला है, अपना Alcatel A3 10 टैबलेट, इस कीमत में किया जा सकता है लॉन्च।

कुछ नए स्पेक्स के साथ Alcatel एक बार फिर से लॉन्च करने वाला है, अपना Alcatel A3 10 टैबलेट, इस डिवाइस की कीमत Rs 9,999 हो सकती है, और यह अल्काटेल के माध्यम से ही भारत में उपलब्ध होने वाला है। अगर स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें एक 10-इंच की HD IPS डिस्प्ले 1280×800 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ हो सकती है। इसके लावा यह एक स्लिम 3D टेक्सचर रियर कवर से भी लैस होने वाला है। 

Alcatel A3 10 रुमर्ड स्पेसिफिकेशन

अगर इसके कुछ स्पेक्स की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि इसमें आपको एक क्वाड-कोर प्रोसेसर मिलने वाला है, साथ ही इसमें आपको एक 3GB की रैम मिलने वाली है, जिसे 16GB की स्टोरेज से सजाया जाने वाला है, इस स्टोरेज को अगर आप बढ़ाना चाहते हैं तो आपको बता देते हैं कि इसे माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 32GB तक बढ़ाया भी जा सकता है। अगर हम पुराना डिवाइस की चर्चा करें तो आपको बता देते हैं कि यह एंड्राइड 7.0 नौगट पर लॉन्च किया गया था, इसके अलावा मल्टीटास्किंग के लिए इसमें स्प्लिट-स्क्रीन की सुविधा भी मौजूद थी। 

कैमरा को देखते हुए इसमें 2- मेगापिक्सल का फ्रंट और 5-मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिल रहा है। इस डिवाइस में आपको एक 4,600mAh क्षमता की बैटरी भी मिल रही है। 

Alcatel के कुछ अन्य रुमर्ड डिवाइस

अगर हम बात करें कंपनी के अन्य डिवाइसों के बारे में तो आपको या दिला दें कि अभी कुछ समय पहले तक ऐसा सामने आ रहा था कि कंपनी की ओर से बाजार में तीन नए टैबलेट लॉन्च किये जाने हैं। इन्हें अल्काटेल 5, अल्काटेल 3V और अल्काटेल 1X नाम से लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि अभी तक इन्हें लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन इनके बारे में बहुत सी जानकारी सामने आ चुकी है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo