मात्र 24 घंटे के अन्दर 2 लाख 50 हज़ार लोगो ने Nokia 6 के लिए किया रजिस्ट्रेशन

मात्र 24 घंटे के अन्दर 2 लाख 50 हज़ार लोगो ने Nokia 6 के लिए किया रजिस्ट्रेशन
HIGHLIGHTS

Nokia 6 कल ही रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध हुआ था.

नोकिया ने इस महीने की 9 तारीख को अपना एंड्राइड फोन Nokia 6 लॉन्च किया था. यह स्मार्टफोन 19 जनवरी से बिकना शुरू हो जाएगा. बिक्री से पहले, कल, कंपनी ने फोन के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन की सुविधा प्रदान की थी. रजिस्ट्रेशन आरम्भ होने के महज 24 घंटे के अन्दर ही आश्चर्यजनक रूप से 2 लाख 50 हज़ार लोगो ने इस फोन के लिए रजिस्ट्रेशन कर लिया है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video 

यह स्मार्टफोन फिलहाल सिर्फ चीन में उपलब्ध होने वाला है, हालांकि कुछ लीक्स ने यह दावा किया है कि नोकिया इस फोन को 26 जनवरी के दिन इंडिया में लॉन्च कर सकती है. आपको बता दें कि नोकिया इस साल 6-7 स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है जिनमें से Nokia E1 को भी 26 जनवरी के दिन ही लॉन्च किया जाना है. आपको यह भी बता दें कि MWC 2017 शो पर नोकिया अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन – Nokia 8 को भी लॉन्च करने वाली है.

इसे भी देखें: सैमसंग की नया Galaxy A (2017) सीरीज हुआ खरीदने के लिए उपलब्ध, कीमत है इतनी

नोकिया 6 स्मार्टफ़ोन के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें 5.5-इंच की फुल HD डिस्प्ले 2.5D गोरिला ग्लास के साथ दी गई है. यह फ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर और 4GB की रैम से लैस है. इसमें 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी गई है. यह फोन एंड्राइड नूगा से लैस है.

इसे भी देखें: आखिरकार एचटीसी ने लॉन्च किया HTC U Play तथा ड्यूल-डिस्प्ले वाला HTC U Ultra

अगर इस स्मार्टफ़ोन में मौजूद कैमरा सेटअप पर नज़र डालें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है. इस फ़ोन में मेटल बॉडी दी गई है, जो इसे काफी खास लुक देता है.

इसे भी देखें: 5.2 इंच फुल-एचडी डिस्प्ले तथा 3GB रैम से लैस Huawei P8 Lite (2017) हुआ लॉन्च, जानिये क्या है खास

इसे भी देखेंआईडिया ने पेश किया नया ऑफर, दे रहा है ज्यादा डाटा और अनलिमिटेड वोइस कॉल्स

Alaukik Singh

Alaukik Singh

I'm a tech-savvy and love to write technological content. I am Senior Technical Writer, Security Analyst and a Technology Enthusiast with a keen eye on the Cyberspace and other tech related developments. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo