मार्च तक नया मैकबुक प्रो लॉन्च नहीं करेगा एप्पल, देखें कारण

मार्च तक नया मैकबुक प्रो लॉन्च नहीं करेगा एप्पल, देखें कारण
HIGHLIGHTS

एप्पल का आगामी एम2-संचालित 14-इंच और 16-इंच मैकबुक प्रो मार्च तक लॉन्च नहीं हो सकता है।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार पहले की रिपोर्टों में दावा किया गया था कि एप्पल साल के अंत से पहले नए डिवाइस दे सकता है, हालांकि ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन अब मार्च लॉन्च की भविष्यवाणी कर रहे हैं।

एप्पल का आगामी एम2-संचालित 14-इंच और 16-इंच मैकबुक प्रो मार्च तक लॉन्च नहीं हो सकता है। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार पहले की रिपोर्टों में दावा किया गया था कि एप्पल साल के अंत से पहले नए डिवाइस दे सकता है, हालांकि ब्लूमबर्ग के मार्क गुरमैन अब मार्च लॉन्च की भविष्यवाणी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Nothing Ear Stick को भारत में 8,499 रुपये की कीमत में किया गया लॉन्च, देखें कैसे है Ear 1 से अलग

नए मैकबुक की रिलीज मैकओएस वेंचुरा 13.3 और आईओएस 16.3 की रिलीज के साथ होने की उम्मीद है, जो क्रमश: फरवरी और मार्च की शुरुआत में होने की संभावना है।

गुरमन के अनुसार कंपनी की सबसे हालिया अर्निग कॉल एक और सबूत है कि मैकबुक प्रो की बेहतर लाइन इस साल जारी नहीं की जाएगी।

एप्पल के सीईओ टिम कुक ने दावा किया कि छुट्टियों के मौसम के लिए अपने प्रोडक्ट लाइनअप के साथ व्यवसाय 'सेट' है, जबकि मुख्य वित्तीय अधिकारी लुका मेस्त्री का मानना है कि दिसंबर में मैक राजस्व में काफी गिरावट होगी।

यह भी पढ़ें: WHATSAPP BETA 2.22.23.15 हुआ रोल आउट: जानिए क्या हो सकते हैं नए अपडेट्स?

जब टेक दिग्गज ने पिछले अक्टूबर में मैकबुक प्रो पेश किया था, तो उपकरणों ने मैक राजस्व में 10.9 अरब डॉलर की वृद्धि की, लेकिन ऐसा नहीं लगता कि कंपनी इस साल भी ऐसी ही उम्मीद करती है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि अफवाहों के अनुसार, एम1 मैक्स के 10 सीपीयू कोर से अपग्रेड और 32 जीपीयू कोर तक एम2 मैक्स चिप में 12 सीपीयू कोर और 38 जीपीयू कोर तक होंगे।

यह भी पढ़ें: भारत आ रहा है Vivo V25 4G, मिल सकते हैं ये फीचर्स

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo